Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeCrime News: घूरने पर हुआ बड़ा विवाद, युवक को बड़ी बेरहमी से...

Crime News: घूरने पर हुआ बड़ा विवाद, युवक को बड़ी बेरहमी से गोदा चाकू

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Crime News: राजपार्क के मंगोलपुरी स्थित संजय गांधी अस्पताल में एक युवक को ताबड़तोड़ हमला किया गया। यह हमला उसके एक दोस्त के बहन को घूर रहे शख्स के मनाने पर हुआ। जसवंत, जिसका नाम है, उसने 26 मई को छठ पार्क के पास खाने की दुकान पर बैठकर अपने दोस्त गौरव के साथ समय बिताया था। तभी एक शख्स ने उन्हें घूरते हुए देखा। जब जसवंत ने विरोध किया, तो उस शख्स ने तुरंत हमला कर दिया।

Crime News: पुलिस कर रही तलाश

जसवंत के दोस्तों ने उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मामले की जाँच के लिए कड़ी कार्रवाई शुरू की है और आरोपी को ढूंढने की कोशिश की जा रही है। आरोपी का पता लगाने के लिए पुलिस ने जसवंत के दोस्तों और साक्षात्कार लिए हैं। पुलिस ने मामले की जांच के लिए कड़ी कार्रवाई की है और आरोपी को ढूंढने की कोशिश की जा रही है। इस घटना के पीछे के सभी पहलूओं की गहरी जांच की जा रही है।

घूरने पर हुआ विवाद

एक घटना में एक युवक को एक युवती को घूर रहे एक शख्स ने ताबड़तोड़ हमला किया। घटना के अनुसार, युवक का नाम जसवंत है, जो कि अपने दोस्त गौरव के साथ मदर डेयरी के पास था। जब गौरव ने देखा कि एक शख्स उनकी बहन को लगातार घूर रहा है, तो उन्होंने उसे मना किया। इसके पश्चात, गौरव और उस शख्स के बीच में विवाद उभरा। विवाद के दौरान, यह शख्स अचानक एक चाकू निकाला और जसवंत पर हमला कर दिया। युवक घायल हो गया और बहुत खून बहने लगा। शख्स को देखते हुए गौरव भाग निकला, जबकि जसवंत के एक और दोस्त ने उन्हें संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular