Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeCrime News: हैवान बाप ने अपने 4 बच्चों को नहर में फेंका,...

Crime News:

Crime News: उत्तर प्रदेश के कासगंज में पत्नी से विवाद के बाद पिता ने अपने चार बच्चों को नहर में फेंकने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। उनकी 12 साल की बेटी, जिसे उन्होंने 30 फीट ऊंचे पुल से फेंका था न केवल तैरने में सफल रही, बल्कि अपने दो भाई-बहनों को भी बचा लिया। लेकिन चौथा बच्चा, जो पांच साल का था, अभी भी लापता है।

मंदिर ले जाने के बहाने नदी में फेका

आरोपी पुष्पेंद्र कुमार घरेलू विवाद के बाद गांव से 15 किमी दूर अपनी पत्नी को उसके पिता के यहां छोड़ने गया था। वापस आने पर, कुमार ने अपने बच्चों से कहा कि वह उन्हें पास के एक मंदिर में मेले में ले जाएगा। रास्ते में वह पुल पर रुक गया और अपने चार बच्चों सोनू (13), प्रभा (12), काजल (8) और हेमलता (5) को 15 फीट गहरी नहर में फेंक दिया।

आपको बता दे प्रभा तैरकर तट पर आ गई और उसने अपनी बहन काजल और बड़े भाई सोनू को बचा लिया। राहगीरों को देख प्रभा ने हाथ हिलाकर मदद के लिए चिल्लाया ग्रामीणों ने कहा कि तीनों बच्चों की हालत स्थिर है और अब लापता बच्चे का पता लगाने के लिए गोताखोरों को लगाया गया है।

आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया

इस मामले में गांव के चौकीदार चोब सिंह की शिकायत के आधार पर पुष्पेंद्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 363 और 307 के तहत एफआईआर दर्ज की गई। पुष्पेंद्र दिहाड़ी मजदूरी करता था वह ज्यादातर समय नशे में रहता था उसकी पत्नी ने किसी तरह तीन बड़े बच्चों की पढ़ाई कराई। सहवर के एसएचओ सिद्धार्थ तोमर ने कहा कि जांच के दौरान आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया और शराब के नशे में ऐसा करने का दावा किया। उसे जेल भेज दिया गया है।

 

ये भी पढ़े: केजरीवाल ने उपराज्यपाल और केन्द्र पर साधा निशाना, कहा- दिल्ली में महंगाई सबसे कम

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular