Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeCrime News: 27 जनवरी को होनी थी शादी, पैसे और जेवर लेकर...

Crime News:

Crime News: रियाणा के रेवाड़ी जिले के एक गांव की 18 वर्षीय युवती 8 जनवरी की रात को घर से जेवरात व करीब ढाई लाख रुपये लेकर फरार हो गई। जिसका 27 जनवरी को विवाह तय था। युवती के परिजनों ने गांव खालेटा निवासी एक युवक पर उनकी बेटी को जबरन साथ ले जाने का आरोप लगाया है। शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवती की तलाश में जुट गई है।

9 जनवरी को हुई लापता

जानकारी के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी 18 वर्षीय बेटी आठ जनवरी की रात को अपने कमरे में सो रही थी अगले दिन 9 जनवरी की सुबह युवती अपने कमरे से लापता थी परिजनों ने उसे काफी तलाश किया, लेकिन उसका कहीं भी सुराग नहीं मिला। इसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई परिजनों ने बताया कि युवती का विवाह 27 जनवरी को तय किया गया है  घर में शादी की तैयारियां चल रही है शादी के लिए बनवाए गए लाखों रुपये के जेवरात व दो लाख 70 हजार रुपये भी घर से गायब है।

पिता ने लगाए युवक पर आरोप

परिजनों ने युवती पर ही सोने-चांदी के जेवरात व रुपय लेकर जाने की आशंका जताई है, युवती के पिता ने गांव खालेटा निवासी एक युवक पर उसकी बेटी को बहला-फुसला कर ले जाने का आरोप लगाया है युवती कई दिनों से युवक के संपर्क में थी शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवती की तलाश में जुट गई है।

 

ये भी पढ़े: चीनी खाने को करें इग्नोर, मीठे की जगह प्रयोग करें ये चीज़ें

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular