Wednesday, July 3, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: मधु विहार से अवैध शराब तस्कर गिरफ्तार, 550 क्वार्टर शराब...

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Delhi Crime: दिल्ली के पूर्वी जिले में स्थित मधु विहार पुलिस चौकी के सतर्क कर्मचारियों ने एक सनसनीखेज कार्रवाई में एक अवैध शराब तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने चौंकाने वाली मात्रा में 550 क्वार्टर अवैध शराब बरामद की है।

तस्कर पर पहले से अपराध के मामले दर्ज

पुलिस सूत्रों के अनुसार, गिरफ्तार किए गए तस्कर पर पहले से ही तीन अलग-अलग आपराधिक मामले दर्ज हैं। इस गिरफ्तारी से न केवल एक बड़ी मात्रा में अवैध शराब के वितरण को रोका गया है, बल्कि एक खतरनाक अपराधी को भी कानून के शिकंजे में लाया गया है।

अवैध शराब के मामले में पुलिस की नज़र

मधु विहार पुलिस चौकी प्रभारी रमेश कुमार ने बताया, “हमारी टीम लगातार अवैध शराब के कारोबार पर नजर रख रही थी। सटीक सूचना के आधार पर हमने एक छापेमारी अभियान चलाया और आरोपी को रंगे हाथों पकड़ने में कामयाब रहे।”

लाखों की शराब (Delhi Crime)

पुलिस ने बरामद की गई शराब की अनुमानित कीमत लगभग 2 लाख रुपये बताई है। आरोपी से पूछताछ के बाद उसके संबंधों और गतिविधियों का पता लगाने के प्रयास जारी हैं। इस मामले में एक मुकदमा दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
मधु विहार के स्थानीय निवासियों ने पुलिस की इस सफल कार्रवाई की सराहना करते हुए उनके प्रयासों की तारीफ की है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वे अवैध गतिविधियों पर कड़ी नजर रखने और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular