होम / Delhi News: दिल्ली में फिर हुआ निर्भाया जैसा कांड, इस बार लड़के के साथ

Delhi News: दिल्ली में फिर हुआ निर्भाया जैसा कांड, इस बार लड़के के साथ

• LAST UPDATED : May 5, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi News: दिल्ली के एक स्कूल में एक छात्र को उसकी कक्षा में पढ़ने वाले साथी लड़कों ने यौन उत्पीड़न किया और उसे बेरहमी से पीटा। यह भयानक घटना 18 मार्च को हुई थी। इस दुखद घटना में विद्यार्थी को इतनी बुरी तरह से पीटा गया कि उसे एक महीने तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा। पीड़ित बच्चे की मां ने बताया कि उसके बेटे को एक लड़के ने बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल ने उसे बुलाया है, लेकिन जब वह स्कूल में पहुँचा तो प्रिंसिपल वहां नहीं थे। उसके बजाय, वहां मौजूद समूह के छात्रों ने उसे बेरहमी से पीटा और उसके साथ अत्याचार किया। इस अत्याचार की घटना ने समाज में आज एक सवाल उठाया है, क्या हमारे स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा की कोई गारंटी है?

Delhi News: माँ ने बताई ये बात

उस बच्चे की मां ने बताया कि जब उन्हें उनके बेटे के पेट में दर्द की जानकारी मिली, तो वह उसे तुरंत अस्पताल लेकर गई। वहां डॉक्टर ने बताया कि उनके बेटे के साथ कुछ गलत हुआ है। पहले उन्होंने डॉक्टर की बात पर विश्वास नहीं किया, लेकिन जब उनका बेटा ऑपरेशन के बाद होश में आया, तो उसने सच्चाई को स्वीकार किया। डॉक्टर ने बताया कि 3 महीने बाद एक और ऑपरेशन करना होगा। अगर सब कुछ ठीक हुआ तो उनका बेटा नॉर्मल हो जाएगा, वरना उसे हमेशा के लिए बैग की मदद से ही मल-मूत्र करने में मदद की आवश्यकता होगी। उनका बेटा अभी खुदसे कुछ भी करने में असमर्थ है।

CBI जांच का किया आग्रह

पीड़ित बच्चे की मां ने बताया कि आरोपी लड़के ने उसके बेटे को धमकाया कि यदि वह किसी को इस मामले के बारे में बताएगा, तो वह उसकी बहन के साथ भी ऐसा ही करेगा। इससे लड़का डर गया और लगभग 10 दिनों तक कुछ नहीं बोला। मां का कहना है कि उनके बेटे को अभी तक यह तक नहीं पता कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है। मां ने स्कूल पर भी कार्रवाही की मांग की और CBI जांच का आग्रह किया। उन्होंने प्रशासन से भी अपील की कि इस मामले में सीबीआई की जांच होनी चाहिए, क्योंकि पुलिस वह कार्रवाही नहीं कर रही है जो उन्हें करनी चाहिए। मां ने कहा कि अगर आरोपी बच्चे को जमानत मिली तो उनका बेटा टूट जाएगा। उनका बेटा डर के मारे रात-रातभर सो भी नहीं पाता है।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox