Monday, May 20, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: दिल्ली में साधू बनकर नौसेना अधिकारी की पत्नी से की...

Delhi Crime: दिल्ली में साधू बनकर नौसेना अधिकारी की पत्नी से की ठगी, CCTV कैमरे से हुई जांच!

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Delhi Crime: पुलिस उपायुक्त रोहित मीना ने बताया कि 5 अप्रैल को, एक घटना ने दिल्ली के अफ्रीका एवेन्यू रोड के पास राजधानी में चौंकाने वाली घटना का सामना किया। आरोपी व्यक्तियों ने एक नौसेना अधिकारी की पत्नी को धोखाधड़ी का शिकार बनाया। उन्होंने पहले पीड़ित महिला को आशीर्वाद के नाम पर एक धातु के बर्तन में पैसे रखने को कहा। जब महिला ने उसे धन्यवाद कहकर पैसे रख दिए, तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। फिर अचानक से आरोपी ने उसकी सोने की अंगूठी छीन ली। इस हत्या की घटना ने लोगों को चौंका दिया।

Delhi Crime: 100 से अधिक CCTV की हुई जांच!

इस केस में दिल्ली पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के नाम देबू नाथ है और उसकी उम्र 20 साल है। उसके साथ विनोद कामत और राजेंद्र शर्मा भी थे जिनकी उम्र 45 और 50 साल है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए अपनी टीम के साथ मिलके आसपास के इलाकों में 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की जांच की। जांच के बाद, एक ऑटो-रिक्शा का नंबर मिला, जो सुनीता देवी के नाम पर पंजीकृत था। सुनीता से पूछताछ करने पर पता चला कि वह ऑटो विनोद कामत नामक शख्स को किराए पर दिया था।

जांच के दौरान, पुलिस को पता चला कि देबू नाथ और उसके सहयोगी लोगों को नकली सांप दिखाकर लोगों से ठगी करते थे। इसके बाद, राजेंद्र शर्मा और विनोद कामत को गिरफ्तार कर लिया गया। कामत ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह कुछ दिन पहले देबू नाथ से मिला था और सुनीता का ऑटो रिक्शा 800 रुपये में सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक के लिए लेकर गया था। इसके बाद, देबू नाथ और राजेंद्र शर्मा ऑटो-रिक्शा में बैठकर अपने अपराध कार्यों को करने के लिए निकलते थे। वह मिलकर दिल्ली में लूटपाट करते थे और गहनों को जौहरी की दुकानों में बेच देते थे।

Read More:

Aam Admi Party: आखिर क्यों रोने लगे पंजाब के CM भगवंत मान? जानिए

Delhi Crime: चाचा भतीजी को परिवार ने गला काटकर मारा, वजह हैरान कर देगी!

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular