Tuesday, July 23, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: दिल्ली क्राइम ब्रांच ने पकड़ा टिल्लू ताजपुरिया गैंग का 'मैसेंजर',...

Delhi Crime: दिल्ली क्राइम ब्रांच ने पकड़ा टिल्लू ताजपुरिया गैंग का 'मैसेंजर', जानिए पूरा मामला

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने टिल्लू ताजपुरिया गैंग का एक सक्रिय सदस्य गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के दौरान आरोपी से एक पिस्टल और तीन कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस के अनुसार, आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। वर्तमान में आरोपी को हिरासत में लिया गया है और जांच का कार्य जारी है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, यह गिरफ्तारी उनकी सतर्कता और तत्परता के परिणामस्वरूप हुई है।

Delhi Crime: जारी किया था रेड अलर्ट

दिल्ली पुलिस ने अपनी विशेष टीम द्वारा गिरफ्तारियों की जांच के लिए कड़ी मेहनत की। उन्हें अद्यतन सूचना के बाद रेड अलर्ट जारी किया गया। टीम ने रात्रि के समय शहर के कई क्षेत्रों में ट्रैप लगाया। साढ़े 10 बजे, एक व्यक्ति ने गंदे नाले के पास पैदल चलते हुए दिखाई दिया। पुलिस तत्काल उसे घेरकर गिरफ्तार कर लिया। जांच के दौरान, उसके पास एक लोडेड पिस्टल बरामद की गई। जांच में, आरोपी ने अपना नाम रोहित बताया और अपने संबंध ताजपुरिया गैंग के साथ माना। इसके बाद, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अपने थाने ले गई।

आरोपी ने किया खुलासा

आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में स्पष्ट किया कि उसने जेल में बंद गैंग के सदस्यों से मिलने का काम किया था। उसके अनुसार, वहां से मिले मैसेज को बाहर घूम रहे बदमाशों को पहुंचाता था। उसे आर्थिक मांग करने, घर पर हमला करने या गैंग संबंधित गतिविधियों का प्लान करने के लिए मैसेज भेजने का काम था। दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular