Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeDelhi Crime News: दिल्ली में लहंगा कारोबारी के घर में लूट, जानें...

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi Crime News: राष्ट्रीय राजधानी के सेंट्रल दिल्ली (Central Delhi) के चांदनी चौक (Chandni Chowk) इलाके में एक महिला समेत चार लोगों ने कथित तौर पर एक लड़की को एक घर में बंधक बनाकर 12 लाख रुपये (Delhi Crime) लूट लिए। दिल्ली पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त लड़की घर में आई थी। इस मामले में कोतवाली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक, सरवन हुसैन अपनी पत्नी और चार बच्चों के साथ कोटा के रेहम इलाके में रहते हैं, जहां उनकी लहंगे की दुकान है।

घर की बैटी पर किया हमला

दिल्ली पुलिस ने बताया कि जब हुसैन की एक बेटी के घर पर नजर पड़ी तो हमलावर घर में घुस गए। उन्होंने लड़की को पीटा, उसके हाथ, पैर और मुंह पर टेप लगा दिया और उसे एक कमरे में बंद कर दिया। पुलिस ने कहा कि कारीगरों ने दस्तावेज तो चुरा लिए, लेकिन आभूषण छोड़ गए। जब सरवन की पत्नी घर लौटी तो उसे घटना की जानकारी हुई और पुलिस से शिकायत की।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक साशा की जांच में कुछ संदिग्ध सामने आ रहे हैं. इस बात का आशंका है कि पीड़ितों के परिचित इस घटना में शामिल थे, क्योंकि पैसे और आभूषण ऐसे स्थान पर थे जहां कोई भी परिचित जानकारी के बिना नहीं पहुंच सकता था।

जानें पूरा मामला

दरअसल, घटना से पहले हुसैन की बेटी सामिया को दरवाजा खटखटाने के लिए आवाज दी गई थी। सामिया ने दरवाज़ा खोला तो एक औरत खड़ी थी। सामिया ने जब महिला से उसके काम के बारे में पूछा तो उसने घर में घुसकर उसे पकड़ लिया। महिला के पीछे तीन और लोग घर में दाखिल हुए। सामिया के हाथ-पैर बांध दिए गए और एक कमरे में बंद कर दिया गया। इसके बाद बदमाशों ने घर के एक कोने में रखी अलमारी से सारे रूपये निकाल लीं पर आभूषण को हाथ भी नहीं लगाया।

इसे भी पढ़े:Delhi- NCR News: दिल्ली में सनसनीखेज घटना, ED अफसर बनकर लूटे करोड़ों रुपए, जानिए कैसे

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular