Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: अपने साथ हुए दुष्कर्म का लिया बदला! दोस्तों के साथ...

Delhi Crime: अपने साथ हुए दुष्कर्म का लिया बदला! दोस्तों के साथ मिलकर लड़के को मौत के घाट उतारा, तीनों अरेस्ट

India News (इंडिया न्यूज़),Delhi Crime: दक्षिणपूर्वी दिल्ली के निजामुद्दीन में अपने साथ हुए कुकर्म का बदला लेने के लिए एक नाबालिग ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर 25 वर्षीय शख्स की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। बताया जा रहा हत्या के बाद आरोपियों ने सूखी घास तथा कपड़े की मदद से युवक के शव को जला दिया।

तीनों आरोपी गिरफ्तार

बता दें, मामले में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि युवक कथित तौर पर अक्सर एक आरोपी से कुकर्म करता था जिसके बाद उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसे मारने की साजिश रची। पुलिस के मुताबिक, तीनों आरोपी नाबालिग हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने 23 दिसंबर की रात को घटना के बारे में सूचना मिलने के बाद तीनों नाबालिगों को पकड़ लिया जिनकी उम्र 16 से 17 साल के बीच है। ’’

आरोपियों को कबूला जुर्म

पुलिस ने आगे बताया कि, ‘‘हमने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए उसे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भिजवाया गया है। इस मामले में हत्या और अपराध के सबूत छिपाने के लिए एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है।‘ वहीँ, हत्या में इस्तेमाल हथियार, पत्थर और एक डंडा बरामद कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने अपना जुर्म कबूलते हुए पुलिस को जानकारी दी है कि उन्होंने 21 दिसंबर की रात को युवक की हत्या की और सूखी घास तथा कपड़ा रखकर उसका शव जलाने की कोशिश की।

also read ; अटल जी की जयंती पर राष्ट्रपति- PM मोदी ने दी श्रद्धांजलि, जानिए क्या कहा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular