Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Murder: बर्गर किंग में हत्या गैंगवार का नतीजा, बदमाश हिमांशु भाऊ...

Delhi Murder: बर्गर किंग में हत्या गैंगवार का नतीजा, बदमाश हिमांशु भाऊ ने ली हत्या की जिम्मेदारी

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Delhi Murder: मंगलवार रात राजौरी गार्डन के बर्गर किंग में युवक अमन की हत्या गैंगवार का परिणाम है। अमन, हरियाणा के झज्जर जिले के छोछी गांव का निवासी था और फाइनेंस व ढाबा का काम करता था। इस हत्या की जिम्मेदारी कुख्यात बदमाश हिमांशु भाऊ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके ली है। हिमांशु भाऊ ने कहा कि राजौरी गार्डन में हुई हत्या की जिम्मेदारी वह और उसके भाई नवीन बाली लेते हैं। उन्होंने दावा किया कि अमन का हाथ उनके भाई शक्ति दादा की हत्या में था, और यह बदला उन्होंने आज लिया है। हिमांशु ने यह भी चेतावनी दी है कि बाकी लोगों का भी नंबर आने वाला है।

पोस्ट में नीरज बवाना, काला खरमपुर और नीरज फरीदपुर गैंग का भी जिक्र किया गया है। पुलिस इस इंस्टाग्राम पोस्ट की विश्वसनीयता की जांच कर रही है। पोस्ट में जिस शक्ति की हत्या का जिक्र है, वह 2020 में हरियाणा के झज्जर जिले के छोछी गांव में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने की थी।

Delhi Murder: भाई लगता था शक्ति

शक्ति , जो 2020 में हरियाणा के झज्जर जिले के छोछी गांव में मारे गए थे, रिश्ते में नीरज बवाना का मौसेरा भाई लगता था। उस समय इस हत्या के पीछे अशोक प्रधान गिरोह का हाथ होने की बात कही गई थी। इससे यह माना जा रहा है कि अमन, अशोक प्रधान गिरोह का सदस्य हो सकता है। वहीं, गैंगस्टर नीरज बवाना, नवीन बाली और हिमांशु भाऊ सभी लारेंस बिश्नोई गिरोह के खिलाफ खुद को दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और यूपी में मजबूत करने में जुटे हैं।

पुलिस को ऐसे मिली सूचना

सोमवार रात 9:45 बजे, रजौरी गार्डन के बर्गर किंग रेस्टोरेंट के मैनेजर ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि अमन की मौत हो चुकी थी और पूरे फर्श पर गोलियों के खोल बिखरे हुए थे। अमन खून से लथपथ पड़ा था।

पुलिस ने जेब की तलाशी ली। तलाशी में चार्जर और बस का टिकट मिला। अमन का गमछा टेबल पर पड़ा था। पुलिस उपायुक्त, अतिरिक्त उपायुक्त और कई अन्य अधिकारी मौके पर छानबीन के लिए पहुंचे। घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज और आरोपियों और एक महिला की तस्वीरें मिलीं, लेकिन अमन की पहचान करने में काफी समय लग गया।

अमन के पास ऐसा कोई दस्तावेज नहीं मिला जिससे उसकी पहचान हो सके। पुलिस ने उसका फोटो पड़ोसी राज्यों और दिल्ली पुलिस के वाट्सएप ग्रुप पर साझा किया। इस दौरान हरियाणा पुलिस ने उसकी पहचान की। बुधवार दोपहर में पुलिस ने अमन के परिवार को उसकी हत्या की जानकारी दी। मामले की जांच में स्थानीय पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल की टीम भी जुटी है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular