Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Murder: दोस्त के साथ प्रेमिका को देख भड़का युवक, उतारा मौत...

Delhi Murder: दोस्त के साथ प्रेमिका को देख भड़का युवक, उतारा मौत के घाट, जानें मामला

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Murder: दिल्ली में एक भयानक हत्या की घटना सामने आई है। इस घटना के मुताबिक एक मैकेनिक को उसके किराए के घर में घुसकर उसके दोस्त ने चाकू मारकर हत्या कर दी। यह घटना पश्चिमी दिल्ली के महिंद्रा पार्क इलाके में हुई है। मृतक का नाम जाहिद बताया जा रहा है। उसकी उम्र 33 साल थी। पुलिस के अनुसार, मृतक जाहिद को उसका हत्यारा जानता था और लड़की से प्रेम करने की वजह से उसकी जान ली गई है। हत्या के आरोपी की पहचान रवि के रूप में की गई है। घटना का मुख्य कारण कथित तौर पर एक महिला को लेकर उनके बीच अनबन थी।

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को शाम करीब साढ़े चार बजे महिंद्रा पार्क पुलिस स्टेशन में चाकूबाजी की घटना के बारे में PCR कॉल मिली थी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जाहिद और रवि एक महिला को जानते थे, जो चाकूबाजी के समय उनके घर में मौजूद थी।

Delhi Murder: क्या थी वजह

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पश्चिमी दिल्ली के महिंद्रा पार्क इलाके में एक मैकेनिक जाहिद को उसके घर पर चाकू से हमला करके हत्या कर दी गई है। इस घटना का मुख्य आरोपी उसका दोस्त रवि है। जाहिद की मौत का कारण उनके और रवि के बीच महिला को लेकर हुई बहस थी। पुलिस अधिकारी ने बताया, “जाहिद ने अपने घर में महिला को रवि के साथ देखा था, जिसके बाद उनके बीच में बहस हुई। इसके बाद रवि ने जाहिद पर हमला किया और चाकू से उन्हें मार दिया।”

हालांकि, घटना के दौरान दोनों के बीच हाथापाई भी हुई, जिसमें आरोपी रवि को भी कुछ चोटें आईं हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, उसने अपने दोस्त जाहिद को मारने के बाद ही पुलिस को फोन किया।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, रवि ने खुद पुलिस को फोन किया और घटना की जानकारी दी। मृतक जाहिद कागज काटने की मशीन का मैकेनिक था। वर्तमान में रवि का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने बताया कि रवि के साथ-साथ महिला से भी पूछताछ की जाएगी।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular