Sunday, June 16, 2024
HomeCrimeDelhi: बाइक, कार को छोड़कर साइकिल चुराता था ये चोर, वजह जानकर...

Delhi: बाइक, कार को छोड़कर साइकिल चुराता था ये चोर, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Delhi: दिल्ली पुलिस ने हाल ही में छोटे बच्चों की पसंद, रेंजर साइकिल को चुराने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। हम आपको बता दें कि बरामद की गई साइकिलों के साथ-साथ आरोपी ने कई अपराध किए हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम सौरभ है और वह मायापुरी का निवासी है।

Delhi: CCTV की मदद से की थी जांच

DCP विचित्र वीर के माध्यम से पूसा इलाके में हुई एक साइकिल चोरी की घटना के बारे में पता चला था। पीड़ित ने इस चोरी की शिकायत की थी, जिसके बाद FIR दर्ज की गई। चोरी के बारे में पुलिस को सूचना मिली थी कि उनके यहां से महंगी साइकिल चोरी हो गई है।इस सूचना पर पुलिस ने छानबीन शुरू की और SHO गुरमेल सिंह की देखरेख में ASI विजय सिंह और कांस्टेबल रणधीर की टीम ने CCTV फुटेज की मदद से पता लगाना शुरू किया। चोरी के मामले में पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से शातिर आरोपी को गिरफ्तार किया।

वजह जानकार उड़ जाएंगे होश!

आरोपी को पकड़ने के बाद, उसके पास से छह चोरी की साइकिल बरामद की गई। इन साइकिलों की कीमत 10 से 15 हजार रुपये तक होती है, जिन्हें आमतौर पर बच्चे उपयोग करते हैं। पुलिस को पता चला कि यह आरोपी ड्रग एडिक्ट है और साइकिल चोरी की वारदात को अपना लक्ष्य बनाता है। इसलिए, उसे इस लाभकारी धंधे में लगाने की कोशिश की जाती है।इस आरोपी के खिलाफ पहले से ही तीन चोरी की मामले दर्ज हैं। उसने अपनी निर्भरता को ध्यान में रखते हुए मजदूरों को बेवकूफ बनाकर उन्हें साइकिल बेचकर अपनी जरूरत पूरी की है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular