होम / IPL Final Match: IPL के फाइनल मैच पर सट्टा लगा रहे शातिर गिरफ्तार, मोबाइल सहित अन्य सामान बरामद

IPL Final Match: IPL के फाइनल मैच पर सट्टा लगा रहे शातिर गिरफ्तार, मोबाइल सहित अन्य सामान बरामद

• LAST UPDATED : May 27, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), IPL Final Match: एक बड़े सट्टे का रैकेट चलाने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने वसंत कुंज दक्षिणी थाना क्षेत्र में चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक शातिर आरोपी को भी शामिल माना गया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि घिटोरनी चौक के पास एक घर में आईपीएल मैच पर सट्टा खेला जा रहा है। यह आरोपित मैच पर ऑनलाइन व मोबाइल पर सट्टा खेल रहे थे। पुलिस ने सट्टे में प्रयोग मोबाइल नोटबुक व लैपटाप आरोपितों से बरामद किए हैं।

IPL Final Match: बरामद हुई ये चीजें

वसंत कुंज दक्षिणी थाना पुलिस ने IPL के फाइनल मैच पर आनलाइन सट्टा लगाने वाले चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनमें सट्टा खिलाने का रैकेट चलाने वाला शातिर भी शामिल है। पुलिस ने इनसे 12 मोबाइल, दो नोटबुक और लैपटाप बरामद किया है। दक्षिणी पश्चिमी जिले के पुलिस उपायुक्त रोहित मीना ने बताया कि आरोपितों की पहचान घिटोरनी निवासी सुनील कुमार लोहिया, मनिंदर लोहिया, सुरिंदर और हरियाणा के मंडी डबवाली निवासी भूपेंद्र शर्मा के रूप में हुई है। ये आरोपित रविवार को कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले जा रहे आईपीएल फाइनल मैच पर सट्टा लगा रहे थे।

पुलिस ने मारा छापा

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि घिटोरनी चौक के पास एक मकान में आरोपितों में शामिल सुनील कुमार लोहिया एक सट्टा खिलाने का रैकेट चला रहा था। आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए थाना पुलिस ने मकान नंबर 555 पर छापा मारा।

आरोपितों को गिरफ्तार करते हुए, पुलिस ने उनके पास सट्टे से संबंधित मोबाइल, नोटबुक, और लैपटाप बरामद किए हैं। इन डिवाइसेज से मिली जानकारी के आधार पर, पुलिस अन्य आरोपितों का पता लगा रही है, जो इस सट्टा खिलाने के रैकेट में शामिल हैं। इनके मोबाइल से पुलिस को सट्टे से संबंधित कई महत्वपूर्ण जानकारी मिली है।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox