Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi: जेल से सीसीटीवी फुटेज लीक होना महाठग को मंजूर नहीं, ...

Delhi: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल की हवा खाने वाला महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को पत्र लिखा है। रिपोर्ट के मुताबिक, सुकेश ने यह पत्र बीते दिनों जेल से लीक हुए सीसीटीवी फुटेज को लेकर लिखा गया है।

बता दें, बीते सप्ताह दिल्ली के मंडोली जेल से एक सीसीटीवी फुटेज लीक हुआ था जिसमें सुकेश चंद्रशेखर रोता हुआ भी नजर आया था। मालूम हो, यह सीसीटीवी फुटेज जेल में उसके सेल के छापे का वीडियो था। छापेमारी के दौरान सुकेश के पास से डेढ़ लाख की चप्पल भी बरामद हुई थी।

जेल में फूट-फूटकर रोता नजर आया था सुकेश

बता दें, ठगी के आरोप में जेल की हवा खाने वाला सुकेश इन दिनों दिल्ली की मंडोली जेल में बंद है। जहां उसके सेल में तलाशी लेने पर कई लग्जरी सामान बरामद हुआ था। रिपोर्ट के मुताबिक, जेल प्रशासन को उसके सेल से डेढ़ लाख रुपये की गुच्ची की चप्पलें और 80 हजार रुपये कीमत की दो जींस बरामद की थी।

साथ ही, मंडोली की सेल से सुकेश का फूट-फूट कर रोते हुए वीडियो सामने आया था। रिपोर्ट के मुताबिक, महाठग सुकेश जेलर दीपक शर्मा और जयसिंह के सामने फूट-फूट कर रोता नजर आया था। उस दौरान महाठग के के रोने का सीसीटीवी फुटेज सोशल मिडीया पर जमकर वायरल हुआ था।

सुकेश पर है मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप

बता दें, सुकेश के खिलाफ दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के अलावा ई़डी भी जांच कर रही है। मालूम हो, दिल्ली पुलिस ने सुकेश को 200 करोड़ की ठगी के आरोप में गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद पहले महठग को तिहाड़ की जेल में रखा गया था।

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular