Monday, June 17, 2024
HomeCrimeNoida News: मुंह पर ठूंसा कपड़ा, हाथ-पैर बांधे...बिजनेसमैन को किडनैप कर नोएडा...

Noida News: मुंह पर ठूंसा कपड़ा, हाथ-पैर बांधे...बिजनेसमैन को किडनैप कर नोएडा लाए बदमाश, फिर..

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Noida News: एक घटना सामने आई है। घटना के मुताबिक बदमाशों ने पुलिस को चेकिंग पॉइंट पर देख स्कॉर्पियो कार को डिवाइडर पर चढ़ा दिया। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने तुरंत दौड़ते-दौड़ते उन्हें पकड़ने की कोशिश की, लेकिन बदमाश भाग गए। जब पुलिसवालों ने गाड़ी की जाँच की, तो उनके होश उड़ गए। गाड़ी के अंदर एक व्यक्ति घायल हालत में पाया गया। उसके हाथ-पैर बंधे थे।

Noida News: जानिए मामला

हरियाणा के बल्लभगढ़ से एक व्यापारी का अपहरण कर जा रहे बदमाशों की गाड़ी ग्रेटर नोएडा में हादसे का शिकार हो गई है। बदमाशों ने पुलिस की पहुंच को देखकर घबरा कर अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी को डिवाइडर पर चढ़ा दिया। इसके बाद वे सभी गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने गाड़ी की जांच की और उसमें से हाथ-पैर बंधे हुए व्यापारी को मुक्त किया। उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। अब पुलिस फरार अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुटी है।

पुलिस ने चेकिंग में पकड़ी ये चीज़

नॉलेज पार्क थाना की पुलिस ने आज यमुना एक्सप्रेस-वे के जीरो पॉइंट पर तड़के चेकिंग की। इस दौरान, उन्हें एक संदिग्ध काले रंग की स्कॉर्पियो ने ध्यान आकर्षित किया। पुलिस ने उसको रोकने का प्रयास किया, परंतु चालक ने गाड़ी को लेकर भागने की कोशिश की। इसके परिणामस्वरूप, स्कॉर्पियो डिवाइडर से टकरा गई।

Noida News: तलाशी में उड़े होश

पुलिस ने मौके पर पहुंचते ही स्कॉर्पियो की तलाशी ली, जिसमें फरीदाबाद, थाना बल्लभगढ़ स्थित मुकेश कॉलोनी के निवासी राजीव मित्तल घायल हालत में पाए गए। व्यापारी राजीव के हाथ और पैर बंधे हुए थे, जबकि उन्हें गाड़ी में पीछे बैठाया गया था। जांच में पता चला कि स्कॉर्पियो राजीव की थी, जिसमें अपहरणकर्ता उन्हीं को अपहरण करने की साजिश बना रहे थे।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular