Monday, May 20, 2024
HomeCrimePaharganj Crime: युवक ने दोस्त से मिलने का दिया बहाना, पहुंचा होटल,...

Paharganj Crime: युवक ने दोस्त से मिलने का दिया बहाना, पहुंचा होटल, और फिर हुआ ये

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Paharganj Crime: दिल्ली के पहाड़गंज क्षेत्र से एक बड़ी घटना सामने आयी है। इस घटना के मुताबिक एक होटल में एक 25 साल के युवक का शव कमरे में लटका हुआ मिला। यह घटना गुरुवार की सुबह की बताई जा रही है। पुलिस ने इसे आत्महत्या के मामले के रूप में देखा है, क्योंकि कमरे का बाहरी दरवाजा अंदर से बंद था। इस मामले की जांच जारी है, और पुलिस ने अभी तक किसी सुसाइड नोट की प्राप्ति नहीं की है।

Paharganj Crime: स्टाफ से कहा था ये

सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि मृतक को मोहम्मद कासिम के नाम से पहचाना गया है। वह पूर्वी दिल्ली के इंदिरा विहार क्षेत्र का रहे वाला है। वह अपने परिवार के साथ रहता था। हम आपको बता दें कि कासिम के पिता एक प्लास्टिक पाइप बनाने वाली फैक्ट्री में काम करते हैं। पुलिस के अनुसार, कासिम ने बुधवार को अपने परिवार को बताया था कि वह अपने दोस्त से मिलने जा रहा है, लेकिन वास्तव में वह होटल पहुंच गया था। उसने होटल के स्टाफ से सुबह 6 बजे जगाने के लिए कहा था।

नहीं दिया था कोई जवाब

पुलिस अधिकारी ने बताया कि होटल के कर्मचारी ने कासिम को जगाने के लिए अगली सुबह उनके कमरे की ओर जाँच की, लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद होटल प्रबंधन ने तत्काल पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचित किया। सूचना प्राप्त होने के बाद, पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular