Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeShooter Lovelesh Mother: अतीक-अशरफ के हत्यारे की मां ने बताई बेटे की...

Shooter Lovelesh Mother:

Shooter Lovelesh Mother: अतीक अहमद और अशरफ को कल रात प्रयागराज में पुलिस सुरक्षा के बीच तीन हमलावरों ने गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दियाा। हमलावरों ने 15 से 20 राउंड फायरिंग अतीक और अशरफ पर की इन हमलावरों में से एक शूटर का नाम लवलेश तिवारी है। जो बांदा का निवासी है।

लवलेश की मां ने बताया  
लवलेश की मां ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे बेटा भगवान का भक्त था मुझे यकीन नहीं हो रहा कि उसने ये क्या कर दिया। वो भगवान में इस कदर भरोसा-विश्वास रखता था कि बिना पूजा-पाठ के खाना तक नहीं खाता था। मैंने जब ये खबर देखी तो यकीन ही नहीं हुआ कि वो ऐसा कुछ कर सकता है। यही नहीं भगवान के भजन और कीर्तन जैसे कार्यक्रमों में भी भाग लेता रहा है। मुझे नहीं पता उसके दिमाग में ये सब करने का विचार कहां से और कैसे आया कैसी संगत में वो फंस गया कि उसने ये सब कर दिया।
बजरंग दल से जुड़ा था लवलेश

आशा देवी ने लवलेश के बारे में आगे कहा कि कई सालों पहले वो बजरंग दल से भी जुड़ा था इसके अलावा, लवलेश के छोटे भाई ने बताया कि उसे भाई के किसी भी यार-दोस्त की जानकारी नहीं है वो कब घर आता है कब जाता है किसी को पता नहीं रहता था। छोटे भाई ने बताया कि हमें इस बात की भी जानकारी नहीं कि वो काम क्या करता है।

 

ये भी पढ़े: आईजीआई पर लगाई गई फुल इमरजेंसी, इंडिगो फ्लाइट में आई ये बड़ी कमी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular