Sunday, July 7, 2024
HomeCrimetarek fatah : कट्टरपंथियों ने दी तारिक फतेह को 'सर तन से...

tarek fatah : इस्लाम और पाकिस्तान पर खुल कर विचार रखने वाले पाकिस्तानी मूल के कनाडाई लेखक तारिक फतेह को ‘सर तन से जुदा’ की धमकी मिली है। तारिक फतेह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ‘ट्विटर स्पेस’ का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा है कि एक सज्जन ने ग्रुप बनाया है जो मेरा सिर कलम करने की योजना बना रहा है।

ऐसा लिखते हुए लेखक ने आगे ट्विटर सपोर्ट को भी टैग किया है। अपने ट्वीट में ट्विटर सपोर्ट पर शिकायत दर्ज कराते हुए तारिक फतेह ने लिखा है कि कृपया हत्या की योजना बनाने वाले लोगों के लिए ट्विटर को एक मंच बनने से रोकने के लिए आवश्यक कार्रवाई करना चाहिए।

पहले भी मिल चुकी है सर कलम करने की धमकी

बता दें, इस्लामिक कट्टरपंथ और पाकिस्तान के खिलाफ बयानबाजी करने वाले तारिक फतेह को इससे पहले भी कइयों दफा जान से मारने की धमकी मिल चुकी हैं। मालूम हो, साल 2017 में बरेली के एक मुस्लिम संगठन ने तारिक फतेह का सिर कलम करने वाले को 10 लाख रुपए का इनाम देने का ऐलान किया था। इस संगठन का मानना था कि लेखक ने एक टीवी कार्यक्रम के जरिए इस्लाम विरोधी बात कही।

लेखक के खिलाफ ये फतवा बरेली के ऑल इंडिया फैजान-ए मदीना काउंसिल ने जारी किया था। रिपोर्ट के मुताबिक,इस संगठन का दावा था कि तारिक फतेह ने एक टीवी शो के जरिए इस्लाम की छवि खराब काटने की कोशिश की। काउंसिल के प्रमुख मोइन सिद्दीकी ने इस दौरान कहा था कि तारिक फतेह हिन्दू-मुस्लिम सद्भाव को तोड़ने की साजिश कर रहे हैं। इसके आगे सिद्दीकी ने तारिक फतह को देश के दुश्मनों का एजेंट बताया था। सिद्दीकी ने कहा यह भी खा था कि उनका संगठन तारिक फतेह का सिर कलम करने वाले को 10 लाख 786 रुपए का इनाम देगा।

also read : http://DELHI CRIME NEWS : दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद, हथियारबंद लुटेरों ने दिनदहाड़े बैंक लूटने की कोशिश

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular