Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeUP Crime News: कंझावला जैसी घटना का शिकार हुआ 16 वर्षीय छात्र,...
UP Crime News:

UP Crime News: दिल्ली कंझावला मामले के बाद यूपी के हरदोई से चौंका देने वाला एक सड़क हादसा सामने आया है। इस मामले में ट्यूशन से लौट रहा एक छात्र ता पैर कार में फंस गया। जिससे कार ड्राइवर घबरा गया और उसने गाड़ी रोकने की बजाए, कार को और तेजी से दौड़ाते हुए छात्र को काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया। ये सब देख सैकड़ों लोग कार के पीछे भागे और कार को रोका और बाद में ड्राइवर की जमकर पिटाई की।

घायल छात्र मेडिकल कॉलेज में भर्ती 

दरअसल, बीते दिन शुक्रवार (6 जनवरी) को 16 वर्षीय छात्र केतन ट्यूशन पढ़ के अपनी साइकिल से लौट रहा था। इस दौरान सोल्ज़र बोर्ड चौराहे पर तेज रफ्तार वैगन-आर कार से उसका एक्सीडेंट हो गया और उसका पैर कार में फंस गया। जिससे देख ड्राइवर घबरा गया और गाड़ी को तेजी से दौड़ाने लगा। ये सब देख आस-पास मौजूद लोगों ने कार के पीछे भागकर कार को रोका और छात्र को बाहर निकालकर उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया।

पुलिस की हिरासत में आरोपी ड्राइवर 

बाद में मौजूद लोगों ने आरोपी ड्राइवर की जमकर पिटाई की। इस दौरान भीड़ ने बेकाबू होकर कार में तोड़फोड़ करते हुए कार को फूंकने की कोशिश की। लेकिन इतने में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भीड़ को काबू किया और  आरोपी ड्राइवर को हिरासत में ले लिया।

ये भी पढ़े: सानिया के संन्यास ऐलान से फैन्स को लगा झटका, ये टूर्नामेंट खेल करियर पर लगाएंगी फुल स्टॉप

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular