Saturday, July 13, 2024
HomeDelhiWater Crisis: द्वारका में नल से पानी भरने पर विवाद, दोनों पक्षों...

Water Crisis: द्वारका में नल से पानी भरने पर विवाद, दोनों पक्षों के खिलाफ FIR दर्ज

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Water Crisis: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में चरम गर्मी और जल संकट के बीच, द्वारका इलाके में एक आम नल से पानी भरने को लेकर हुए विवाद में 3 लोग घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक शनिवार को द्वारका सेक्टर 23 में इस घटना को लेकर दो पीसीआर कॉल आईं और जांच के लिए एक टीम मौके पर भेजी गई।

तीन लोग घायल

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, “शुरुआत में पता चला कि झगड़े में तीन लोग घायल हुए हैं और उन्हें इंदिरा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।” अधिकारी ने आगे कहा कि दोनों पक्षों के बयानों के आधार पर दो क्रॉस एफआईआर दर्ज की गई हैं।

पानी की किल्लत

गर्मी के मौसम में पानी की किल्लत के चलते ऐसी घटनाएं आम हैं। दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से लगातार गर्मी का प्रकोप जारी है और पानी की मांग भी बढ़ी हुई है। ऐसे में छोटी-छोटी बातों से भी लोगों के बीच विवाद होने लगते हैं।

जांच के लिए विशेष टीमों का गठन

पुलिस ने बताया कि घटना की गहन जांच के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया है। अधिकारियों के अनुसार, विवाद के पीछे की वजहों और संलिप्त लोगों की पहचान का पता लगाने के प्रयास जारी हैं।

इस तरह की घटनाओं से निपटने के लिए पुलिस और प्रशासन को सतर्क रहना होगा। गर्मी के मौसम में पानी के संकट से निपटने के लिए भी समुचित व्यवस्थाएं होनी चाहिए।

Also Read:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular