Monday, July 8, 2024
HomeCrimeअलग-अलग प्रजातियों के सांपो के साथ पकड़ी गयी महिला, वायरल हुआ वीडियो

उसके चेक-इन सामान की जांच करने पर, विभिन्न प्रजातियों के 22 सांप और एक गिरगिट पाया गया जिसके बाद उन सभी जंगली जीवों को जब्त कर लिया गया और महिला को भी हिरासत में ले लिया गया. 

India News: शुक्रवार को मलेशिया से चेन्नई पहुंची एक महिला यात्री के पास से अलग अलग प्रजातियों के लगभग 22 सांप बरामद किए गए. इन सांपों की बरामदगी चेक इन के दौरान हुई. कस्टम विभाग के अधिकारी जब महिला के समानों की तलाशी ले रहें थे उस दौरान महिला के बैग से उसके अन्य समानों के साथ सांपो को रखा गया था. सांपों को कई पारदर्शी प्लास्टिक के कंटेनरों में रखा गया था.

यह घटना चेन्न्ई हवाई अड्डे की है. वायरल हो रहे इस वीडियों में देखा जा सकता है कि एक अधिकारी सांपों को एक लंबी छड़ के सहारे उपर उठा रहा है. इन में कुठ सांपो को आप फर्स पर चलते हुए भी देख सकते है. अधिकारियों ने बताया कि चेक इन के दौरान महिला के बैग से सांप और छिपकली निकली थी जिसके बाद कस्टम विभाग के अधिकारियों ने महिला को गिरफ्तार कर लिया.

Delhi: मनीष सिसोदिया को लगा झटका, 8 मई तक बढाई गई न्यायिक हिरासत

“28.04.23 को, फ्लाइट नंबर एके 13 से कुआलालंपुर से आई एक महिला यात्री को कस्टम विभाग द्वारा रोका गया. उसके चेक-इन सामान की जांच करने पर, विभिन्न प्रजातियों के 22 सांप और एक गिरगिट पाया गया जिसके बाद उन सभी जंगली जीवों को जब्त कर लिया गया और महिला को भी हिरासत में ले लिया गया.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular