होम / Yogesh Tunda: काला जठेड़ी के बाद अब गैंगस्टर योगेश टुंडा करने चला शादी, इस मंदिर में हो रहा ब्याह

Yogesh Tunda: काला जठेड़ी के बाद अब गैंगस्टर योगेश टुंडा करने चला शादी, इस मंदिर में हो रहा ब्याह

• LAST UPDATED : March 15, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Yogesh Tunda: गैंगस्टर काला जठेड़ी के बाद दिल्ली की तिहाड़ जेल से एक और जुलूस निकला है। इस बार दूल्हा बनने की बारी गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या में शामिल रहे योगेश टुंडा की है। गैंगस्टर टुंडा की शादी 15 मार्च को दिल्ली पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच विकासपुरी के आर्य समाज मंदिर में होगी। पिछले साल खूंखार गैंगस्टर योगेश टुंडा ने अपने साथियों के साथ मिलकर तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या कर दी थी। हाई कोर्ट ने उसे छह घंटे की कस्टडी पैरोल की इजाजत दी है और इन छह घंटों में वह दूल्हा बन जाएगा।

गैंगस्टर योगेश टुंडा की शादी

काला जठेड़ी के बाद अब गैंगस्टर योगेश टुंडा को भी कोर्ट ने शादी की इजाजत दे दी है। कोर्ट से उन्हें 6 घंटे की पैरोल मिली है। आपको बता दें कि योगेश टुंडा की शादी दिल्ली के विकासपुरी स्थित आर्य समाज मंदिर में स्पेशल सेल क्राइम ब्रांच और स्थानीय पुलिस की मौजूदगी में होगी। इस शादी में गैंगवार जैसी किसी भी स्थिति से निपटने के लिए दिल्ली पुलिस तैयार है और चप्पे-चप्पे पर भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

ये भी पढ़े: CM Kejriwal: फिर भड़के CM केजरीवाल, बोले- इन पाकिस्तानियों की इतनी हिम्मत …

कौन है गैंगस्टर योगेश टुंडा की दुल्हन?

आपको बता दें कि खूंखार गैंगस्टर योगेश टुंडा ने तिहाड़ जेल में बंद अपराधी टिल्लू ताजपुरिया की बेरहमी से हत्या कर दी थी, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था। पहले टुंडा की शादी 17 जनवरी 2024 को तय हुई थी। इसके लिए दिल्ली के विकासपुरी का आर्य समाज मंदिर बुक किया गया था। ये बुकिंग उनकी गर्लफ्रेंड नीतू ने की थी जिनसे वो शादी कर रहे हैं। पटियाला कोर्ट ने योगेश टुंडा को शादी के लिए पैरोल कस्टडी देने से इनकार कर दिया था। हालांकि, अब हाई कोर्ट ने उन्हें 6 घंटे की पैरोल दी है और इस दौरान वह नीतू के साथ सात फेरे लेंगे।

टिल्लू ताजपुरिया की जेल में हत्या कर दी गई

गौरतलब है कि गोगी गैंग के शातिर सदस्य योगेश टुंडा ने मई 2023 में दिल्ली की तिहाड़ जेल में गैंगस्टर सुनील उर्फ ​​टिल्लू ताजपुरिया की हत्या कर दी थी। इस हत्या का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें योगेश टुंडा लगातार टिल्लू पर हमला करता नजर आ रहा है। ये सब जेल के अंदर हुआ था।

ये भी पढ़े: Ramadan 2024: दिल्ली में क्या है सहरी-इफ्तार का टाइम, जानिए यहां

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox