Monday, May 20, 2024
HomeBreaking NewsAam Aadmi Party का बड़ा आरोप, केजरीवाल को दिया जा रहा इन्सुलिन,...

Aam Aadmi Party का बड़ा आरोप, केजरीवाल को दिया जा रहा इन्सुलिन, मारने की साजिश!

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि तिहाड़ जेल अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन नहीं दे रहा है। उन्होंने आगे कहा कि एक साजिश के तहत, अरविंद केजरीवाल की तिहाड़ में हत्या की साजिश जा रही है। केजरीवाल को घर का खाना खाने से रोकने की कोशिश की जा रही है। ED ने सरासर झूठ बोला है कि जेल में अरविंद मीठी चाय पी रहे हैं और मिठाई खा रहें हैं।

आतिशी ने आगे जानकारी दी कि केजरीवाल ने नवरात्रि के पहले दिन आलू-पूड़ी खाई थी। क्या प्रसाद भी नहीं खाने देंगे? उन्होंने यह भी केजरीवाल को गंभीर शुगर की बीमारी है। वो अपने शुगर लेवल को कंट्रोल करने के लिए हर दिन 54 यूनिट इंसूलिन लेते हैं।

केजरीवाल की जेल में मारने की चल रही साजिश

आम आदमी पार्टी नेता और मंत्री आतिशी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, बीजेपी अपनी सहयोगी ईडी की मदद से अरविंद केजरीवाल की सेहत खराब करने की कोशिश कर रही है और उनके घर का खाना बंद कराने की साजिश रच रही है। जांच एजेंसी ने भाजपा के इशारों पर कोर्ट में कहा कि अरविंद केजरीवाल मीठी चाय पी रहे हैं और मिठाई खा रहे हैं, जो सरासर झूठ है।

ईडी ने कोर्ट में क्या कहा?

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गुरुवार को अदालत को बताया कि उत्पाद शुल्क नीति घोटाला मामले में गिरफ्तार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ‘टाइप 2’ शुगर होने के बावजूद हर दिन आम और मिठाइयां खा रहे हैं। ईडी ने आरोप लगाया कि केजरीवाल मेडिकल आधार पर जमानत लेने की कोशिश कर रहे हैं. केजरीवाल ने शुगर के स्तर में उतार-चढ़ाव के कारण वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अपने डॉक्टर से परामर्श करने की अनुमति मांगने के लिए अदालत का रुख किया है।

21 मार्च को ED ने केजरीवाल को किया था अरेस्ट

गौरतलब है कि ईडी ने उन्हें दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। फिलहाल केजरीवाल को 23 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। ईडी का आरोप है कि आम आदमी पार्टी को ‘साउथ ग्रुप’ से रिश्वत के तौर पर मिले 100 करोड़ रुपये का बड़ा हिस्सा गोवा राज्य चुनाव में इस्तेमाल किया गया।

Read More:

Viral Video: बिकिनी पहन DTC बस में चढ़ी महिला, वायरल वीडियो ने मचाया बवाल

Delhi Schools: अब नहीं चलेगी प्राइवेट स्कूलों की मनमानी, Delhi High Court ने सुनाया बड़ा फैसला

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular