होम / Aam Aadmi Party का बड़ा आरोप, ‘केजरीवाल को दिया जा रहा स्लो पॉइजन’

Aam Aadmi Party का बड़ा आरोप, ‘केजरीवाल को दिया जा रहा स्लो पॉइजन’

• LAST UPDATED : April 20, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज),Arvind Kejriwal: दिल्ली आबकारी नीति घोटाले मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है। वह जेल में तबीयत खराब होने का आरोप लगा रहे हैं। इस बीच आप नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दावा किया कि सीएम अरविंद केजरीवाल को जेल में ‘स्लो पॉइजन’ दिया जा रहा है।

उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा भी बताया कि जेल में केजरीवाल का इंसुलिन लेवल लगातार बढ़ रहा है, फिर भी उन्हें इंसुलिन की डोज नहीं दी जा रही है। भारद्वाज ने यह भी दावा किया, ‘ऐसी साजिशें चल रही है कि अरविंद केजरीवाल की हत्या की जाए।’

सीएम को मांगने पर भी नहीं मिल रहा इंसुलिन

सौरभ भारद्वाज ने यह भी आरोप लगाया कि सीएम केजरीवाल बार-बार डॉक्टरों को इंसुलिन के लिए कह रहे हैं, फिर भी उन्हें इंसुलिन नहीं दिया जा रहा है। जेल प्रशासन ने मना कर दिया तो सीएम को कोर्ट में अर्जी लगानी पड़ी। जेल प्रशासन और एलजी की तरफ़ से ख़बरें प्लांट की जा रही है। उन्होंने कहा ‘जब जेल प्रशासन ही केजरीवाल के खिलाफ खबरें प्लांट कर रहा है, वहां सीएम कैसे सुरक्षित है?

शुगर लेवल ऊपर जाने से किडनी पर पड़ेगा असर

आप नेता ने यह भी कहा कि’ अगर सीएम केजरीवाल का शुगर लेवल बढ़ेगा तो इसका सीधा असर उनके नसों और किडनी पर पड़ेगा। ऐसे में उनकी भी किडनी फेल हो सकती है। सौरभ भारद्वाज ने आगे बाद आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि , “मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ कह रहा हूं कि जेल में अरविंद की हत्या को लेकर षड्यंत्र किया जा रहा है। उन्हें स्लो डेथ दी जा रही है।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox