Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiAam Admi Party: MCD सदन में स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर हुआ...

Aam Admi Party: MCD सदन में स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर हुआ हंगामा, CM केजरीवाल के खिलाफ लगे नारे

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Aam Admi Party: AAP सांसद स्वाति मालीवाल का मुद्दा MCD सदन में भी चर्चा का विषय बन गया है। भाजपा पार्षदों ने MCD सदन में इस मुद्दे को उठाया, जिसके दौरान वहां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नारे भी लगाए गए। इसके अलावा, भाजपा पार्षदों ने दलित मेयर नियुक्त किए जाने के मुद्दे पर भी हंगामा किया। सदन में नारेबाजी कर रहे पार्षदों के हाथों में पोस्टर होने का वीडियो सामने आया है, जिसमें वे लगातार पोस्टर दिखा रहे हैं। इस हंगामे की वजह से दिल्ली नगर निगम सदन की बैठक में कार्यवाही को स्थगित कर दिया गया है।

Aam Admi Party: नारेबाजी करते दिखाई दिए लोग

वीडियो में दिख रहा है कि पार्षद सदन के अंदर खड़े होकर लगातार नारेबाजी कर रहे हैं। इस दौरान मेयर ने पार्षदों को शांत रहने के लिए कहा, हालांकि, जब हंगामा शांत नहीं हुआ तो मेयर ने सदन की कार्यवाही को स्थगित कर दिया और अपनी सीट से उठकर चली गईं।

ये था मामला

सोमवार को दिल्ली पुलिस ने बताया कि उन्हें सुबह के समय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास से दो फोन आए थे। फोन करने वाली महिला ने खुद को स्वाति मालीवाल बताते हुए आरोप लगाया था कि सीएम के ओएसडी ने उनके साथ बदतमीजी की है। इसके बाद वह खुद पुलिस स्टेशन पहुंची थीं। हालांकि, उन्होंने कोई शिकायत नहीं दर्ज करवाई और थाने से चली गई थीं।

इस मामले में, BJP ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घेरा। उन्होंने आरोप लगाया कि आप सांसद और पूर्व दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी हुई थी, जो सीएम के कहने पर हुई थी। बीजेपी ने मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की, जिसके तहत वे सीएम दफ्तर को बॉक्सिंग का रिंग मानते हुए इस मुद्दे पर संज्ञान लेने की भी अपील की।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular