Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAccident: बड़ा हादसा! कबीर नगर में इमारत गिरने से 2 की मौत,...

Accident: बड़ा हादसा! कबीर नगर में इमारत गिरने से 2 की मौत, 1 घायल

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Accident: दिल्ली के वेलकम इलाके में देर रात बड़ा हादसा हो गया। यहां दो मंजिला इमारत गिरने से दो मजदूरों की मौत हो गई। हादसे में एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसका जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

2 मंजिला इमारत ढह गई

दिल्ली के वेलकम इलाके में एक पुरानी निर्माणाधीन दो मंजिला इमारत गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस के मुताबिक, बुधवार देर रात इमारत ढह गई, जिससे 3 मजदूर मलबे में दब गए। हादसे के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर 3 मजदूरों को बाहर निकाला गया, जिनमें से 2 की मौत हो चुकी है। एक मजदूर की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस दो मंजिला इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर जींस कटिंग का काम चल रहा था, जबकि पहली मंजिल खाली थी।

ये भी पढ़े: Bank Open Sunday: संडे को भी खुलेंगे बैंक, RBI का बड़ा फैसला

एक की हालत गंभीर बनी हुई है

वेलकम इलाके के कबीर नगर में इमारत गिरने की सूचना देर रात करीब 2.16 बजे फायर ब्रिगेड कर्मियों को मिली। इसके मलबे में अरशद (30), तौहीद (20) और रेहान (22) दब गए।

पुलिस ने क्या कहा?

घटना के बारे में बात करते हुए नॉर्थ ईस्ट डीसीपी जॉय टिर्की ने कहा कि जीटीबी अस्पताल में अरशद और तौहीद को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि दूसरे कर्मचारी रेहान की हालत गंभीर है। उसका अभी भी इलाज चल ही रहा है। स्टेशन अधिकारी अनुप ने बताया की उन्हे एक इमारत ढहने की सूचना मिली और उनकी टीम मौके पर पहुंची। मलबे के नीचे तीन मजदूर बुरी तरह दबे हुए थे।

ये भी पढ़े: http://Pragati Maidan Tunnel: प्रगति मैदान की टनल इस दिन से रहेगी बंद, जानें क्या है…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular