Saturday, July 13, 2024
HomeDelhiAir India 15 सितंबर से दिल्ली-कुआलालंपुर मार्ग पर सीधी उड़ान सेवा करेगी...

Air India 15 सितंबर से दिल्ली-कुआलालंपुर मार्ग पर सीधी उड़ान सेवा करेगी शुरू

India News Delhi ( इंडिया न्यूज ), Air India: एयर इंडिया ने दिल्ली से मलेशिया के कुआलालंपुर के लिए सीधी उड़ान सेवा शुरू कर दी है। यात्री 15 सितंबर 2024 से नॉन-स्टॉप उड़ान का आनंद ले सकेंगे। एयर इंडिया द्वारा साझा किए गए आधिकारिक बयान के अनुसार, यह अपने दो-श्रेणी के कॉन्फ़िगर एयरबस A320neo विमान का उपयोग करेगा, जिसे नए जोड़े गए मार्ग पर प्रतिदिन संचालित किया जाएगा।

उड़ान का डिटेल

आधिकारिक प्रेस रिलीज के माध्यम से साझा किए गए जानकारी के अनुसार, यात्रियों को दिल्ली से कुआलालंपुर ले जाने के लिए उड़ान AI384 का उपयोग किया जाएगा। यह 1300 बजे प्रस्थान करेगी और 2100 बजे गंतव्य पर पहुंचेगी। वापसी उड़ान कुआलालंपुर हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए 0830 बजे रवाना होगी और 1125 बजे राजधानी पहुंचेगी।

Also Read- Dengue In Delhi: दिल्ली में जलभराव ने बढ़ाया डेंगू का खतरा, अब तक 200 से ज्यादा केस हुए दर्ज

यात्रियों के लिए फायदा

इस मार्ग पर नई सेवाएं दिल्ली के माध्यम से यू.एस., कनाडा, यू.के. और यूरोप के सभी यात्रियों के लिए सुविधाजनक विकल्प और वन-स्टॉप कनेक्शन प्रदान करेंगी।

एयर इंडिया के नेटवर्क को मजबूत करने, दक्षिण-पूर्व एशिया में अधिक दूरी तय करने के लिए पंख फैलाने का निर्णय लिया गया है। इससे एयर इंडिया की बिक्री में और वृद्धि होगी, और भविष्य में भारत और विदेशों से अधिक यात्रियों को आकर्षित करने की उम्मीद है।

अधिकारी ने क्या कहा?

नेटवर्क में नए जोड़े गए मार्ग के बारे में बात करते हुए, एयर इंडिया के मुख्य वाणिज्यिक और परिवर्तन अधिकारी ने कहा, “हम इस नई दैनिक सेवा के साथ भारत और मलेशिया के बीच तेजी से बढ़ते पर्यटन और व्यापार गलियारे का समर्थन करने में प्रसन्न हैं। यह मार्ग न केवल दोनों देशों के बीच उड़ान भरने वाले यात्रियों की सेवा करेगा, बल्कि मलेशिया के अजूबों को देखने के इच्छुक यूरोप और उत्तरी अमेरिका के यात्रियों के लिए सुविधाजनक वन-स्टॉप कनेक्शन भी प्रदान करेगा।”

Also Read- Delhi News: पैसों के लिए कैब ड्राइवर ने दोस्त की कर दी हत्या

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular