Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiAmanatullah Khan: केस के बाद कहा गायब है अमानतुल्लाह खान? तलाश में...

Amanatullah Khan: केस के बाद कहा गायब है अमानतुल्लाह खान? तलाश में नोएडा पुलिस ने दिल्ली में तीन ठिकानों पर मारे छापे

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Amanatullah Khan: नोएडा के सेक्टर-95 में स्थित एक पेट्रोल पंप पर सात मई को हुए मारपीट के मामले में, नोएडा पुलिस उप-विधायक अमानतुल्लाह और उनके बेटे अनस को गिरफ्तार करने के लिए संभावित ठिकानों पर जारी दबिश दे रही है। मंगलवार को भी पुलिस की टीमों ने विधायक, उनके पुत्र और एक अन्य के खोज के लिए दिल्ली के तीन ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन दोनों को नहीं मिला। सूत्रों के मुताबिक, नोएडा पुलिस इस मामले में दिल्ली पुलिस से भी मदद मांगी है।

Amanatullah Khan: तालाश में जुटी एनबीडब्ल्यू

नोएडा पुलिस अब अधिक गंभीरता से एनबीडब्ल्यू के तहत विधायक अमानतुल्लाह, उनके बेटे अनस, और साथी अबू बकर के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। इस मामले में सोमवार को पुलिस ने विधायक के मैनेजर इकरार अहमद को गिरफ्तार किया था। नोएडा पुलिस के अधिकारियों ने दिल्ली पुलिस से अबू बकर, अमानतुल्लाह, और उनके बेटे के पूर्व आपराधिक इतिहास की जानकारी मांगी है। साथ ही, पुलिस ने इस मामले में एससी-एसटी की धारा लागू करते हुए उनके खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी किया है।

मारपीट का मामला

फेज वन थाना प्रभारी ने बताया कि सात मई को नोएडा के सेक्टर-95 में स्थित शहीद रामेंद्र प्रताप सिंह फिलिंग स्टेशन पर एक घटना में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे अनस का नाम सामने आया है। अनस ने पेट्रोल भरवाने के लिए आया था, जब उसने अपनी कार को पेट्रोल लेने के लिए कतार में लगाया। उसने कतार में खड़ी अगली कार को आगे बढ़ाने को कहा और उससे पहले अपनी कार में पेट्रोल डालने की मांग की।

Amanatullah Khan: केस दर्ज होने के बाद गायब

केस दर्ज होने के बाद सेल्समैन के इनकार के बाद, अनस ने साथी कर्मचारियों के साथ मारपीट की और अपने विधायक पिता को तत्काल मौके पर बुलाया। जब पेट्रोल पंप पर पहुंचे आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान, तो उन्होंने पंप के मैनेजर और संचालक को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। इसके बाद, पेट्रोल पंप के संचालक ने फेज वन थाने में विधायक और उसके बेटे के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कराया। लेकिन केस दर्ज होने के बाद से दोनों फरार हैं।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular