Sunday, May 26, 2024
HomeBreaking NewsDelhi Income Tax Fire: दिल्ली में इनकम टैक्स बिल्डिंग में लगी भीषण...

Delhi Income Tax Fire: दिल्ली में इनकम टैक्स बिल्डिंग में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की 21 गाड़ियां मौजूद

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Income Tax Fire: दिल्ली में आईटीओ बिल्डिंग में आज दोपहर भीषण आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 21 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। दिल्ली फायर सर्विस के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें दोपहर 2.24 बजे आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद टीम ने तुरंत मोर्चा संभाल लिया। इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

दिल्ली में ITO बिल्डिंग में भीषण आग लग गई 

दिल्ली के इनकम टैक्स दफ्तर में मंगलवार (14 मई) को आग लग गई। दोपहर 2:24 बजे आग लगने की जानकारी मिली। घटना की जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की 21 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। अग्निशमन विभाग के मुताबिक आग पर काबू पा लिया गया है। दिल्ली फायर ब्रिगेड सर्विस के अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को आईटीओ इलाके में इनकम टैक्स सीआर बिल्डिंग के अंदर आग लग गई। सबसे बड़ी राहत की बात ये है कि इस आग की घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

ये भी पढ़े: Delhi Hospital Bomb Threat: दिल्ली के कई अस्पतालों को मिली बम से उड़ा देने…

फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने बुझाई आग (Delhi Income Tax Fire)

पुराने पुलिस मुख्यालय के सामने स्थित इमारत में आग लगी। फायर ब्रिगेड को इनकम टैक्स सीआर बिल्डिंग में आग लगने की सूचना मिली थी। आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की 21 गाड़ियां भेजी गईं। दिल्ली अग्निशमन सेवा के अधिकारियों ने कहा, हमने आगे की जांच और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए स्थानीय पुलिस को भी मामले की जानकारी दे दी है। फिलहाल अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है। वहीं, आग कैसे लगी, इसके बारे में भी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़े: CBSE 12th Result 2024: 12वीं में 2 सबजेक्ट हुआ फेल, छात्र ने खुद की…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular