Sunday, May 26, 2024
HomeBreaking NewsTihar Jail Bomb Threat: अस्पतालों के बाद अब तिहाड़ जेल को मिली...

Tihar Jail Bomb Threat: अस्पतालों के बाद अब तिहाड़ जेल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Tihar Jail Bomb Threat: दिल्ली के स्कूलों, अस्पतालों और एयरपोर्ट के बाद अब तिहाड़ जेल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद पुलिस ने तिहाड़ जेल के अंदर और बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी है। दिल्ली की तिहाड़ जेल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी मंगलवार को ईमेल के जरिए दी गई। तिहाड़ प्रशासन ने दिल्ली पुलिस को धमकी की जानकारी दे दी है। ऐसे में पुलिस प्रशासन तुरंत अलर्ट हो गया। मौके पर पहुंच कर पुलिस और डॉग स्क्वायड की टीम सर्च ऑपरेशन चला रही है।

मिली बम से उड़ाने की धमकी

तिहाड़ जेल को मिले धमकी भरे ईमेल में लिखा है कि मैंने तुम्हारी बिल्डिंग के अंदर बम रखे हैं। ये सभी बम अगले कुछ घंटों में फट जाएंगे। ये कोई मामूली धमकी नहीं है। आपके पास बम को निष्क्रिय करने के लिए कुछ घंटे हैं, अन्यथा इमारत (तिहाड़ जेल) के अंदर निर्दोष लोगों का खून आपके हाथ लगेगा। साथ ही इस ईमेल में नीचे लिखा है कि इस हत्याकांड के पीछे ‘कोर्ट’ ग्रुप का हाथ है।

ये भी पढ़े: Delhi Hospital Bomb Threat: दिल्ली के कई अस्पतालों को मिली बम से उड़ा देने.

इस ईमेल आईडी से दी गई बम की धमकी

इससे पहले दिल्ली के कुछ स्कूलों, अस्पतालों और एयरपोर्ट पर धमकी भरा ईमेल भेजा गया था। अब मंगलवार को दिल्ली की तिहाड़ जेल में ईमेल आईडी cortisgod123@beeble।com से बम की धमकी वाला मेल भेजा गया। भेजने वाले ने इसका नाम कोर्ट ग्रुप रखा है। पुलिस ने धमकी भरे ईमेल की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि इसी सर्वर (डोमेन) से पहले भी दिल्ली के कई अस्पतालों और स्कूलों को धमकी भरे ईमेल भेजे जा चुके हैं। अब वही ईमेल तिहाड़ जेल को भेजा गया है।

ये भी पढ़े: Delhi Income Tax Fire: दिल्ली में इनकम टैक्स बिल्डिंग में लगी भीषण आग, मौके…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular