Sunday, May 26, 2024
HomeBreaking News'AAP ने कबूला, स्वाति मालीवाल से बदसलूकी हुई! कहा - विभव कुमार...

'AAP ने कबूला, स्वाति मालीवाल से बदसलूकी हुई! कहा - विभव कुमार पर सख्‍त एक्‍शन लेंगे…

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Swati Maliwal Case: दिल्ली में आप नेता और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए पर मारपीट और बदसलूकी का आरोप लगाया था। जिसके बाद देश की सियासत गरमा गई। अब आम आदमी पार्टी ने सीएम के दुर्व्यवहार को स्वीकार कर लिया है। पहली प्रतिक्रिया आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की आई है। उन्होंने कहा, ”सीएम अरविंद केजरीवाल इस मामले पर बेहद गंभीर हैं।”

ये भी पढ़े: Delhi Hospital Bomb Threat: दिल्ली के कई अस्पतालों को मिली बम से उड़ा देने.

AAP नेता संजय सिंह ने क्या कहा?

संजय सिंह ने कहा, कल सुबह यानी 13 मई को राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने पहुंची थीं। वह ड्राइंग रूम में इंतजार कर रही थी। उसी दौरान सीएम के पीए विभव कुमार ने उनके साथ बदसलूकी की। जिस पर सीएम केजरीवाल सख्त हैं और इस मामले पर कड़ी कार्रवाई करेंगे। पार्टी ऐसे लोगों का समर्थन नहीं करती। सीएम ने इस मामले को गंभीरता से लिया है।”

उन्होंने आगे कहा, ” स्वाति मालीवाल ने देश और समाज के लिए बेहतरीन काम किया है। वे पार्टी के पुराने और वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं। हम सभी उनके साथ हैं।”

जानिए क्या है पूरा मामला?

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सीएम आवास से सिविल लाइंस थाने की पीसीआर 112 पर कॉल की गई थी। जिसमें दावा किया गया था कि पीएम अरविंद केजरीवाल ने सीएम हाउस में राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट और बदसलूकी की है। पुलिस अधिकारियों का कहना था कि निजी कर्मचारियों ने सांसद के साथ दुर्व्यवहार किया था। यह खबर स्वाति मालीवाल ने पीसीआर के जरिए पुलिस को दी थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्वाति मालीवाल को सीएम हाउस में नहीं पाया। इसके बाद देश की राजनीति गरमा गई।

ये भी पढ़े: Delhi Income Tax Fire: दिल्ली में इनकम टैक्स बिल्डिंग में लगी भीषण आग, मौके…

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular