Sunday, July 14, 2024
HomeDelhiArvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने ‘राजनीतिक साजिश’...

Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने ‘राजनीतिक साजिश’ का लगाया आरोप, कहा- 'लोगों को एकजुट...'

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Arvind Kejriwal: दिल्ली सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शनिवार, 6 जुलाई को आरोप लगाया कि उनके पति और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को झूठे बयान के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने दावा किया कि आप प्रमुख एक ‘गहरी राजनीतिक साजिश’ का शिकार हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल करके पार्टी को खत्म करना चाहते हैं।

सुनिता केजरीवाल ने वीडियो संदेश में क्या कहा?

सुनिता केजरीवाल एक वीडियो संदेश में कहा, “टीडीपी सांसद मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी ने ईडी को दिए अपने बयान में बताया कि केजरीवाल ने उनसे करीब 10 लोगों की मौजूदगी में दिल्ली में शराब के कारोबार में उतरने और आप को 100 करोड़ रुपये देने के लिए कहा था। क्या कोई इतने लोगों के सामने पैसे मांगेगा? यह स्पष्ट है कि उनका बयान झूठा है।”

बेटे की गिरफ्तारी के बाद बयान उन्होंने बयान बदला- सुनीता केजरीवाल

तेलुगु देशम पार्टी संयोग से सत्तारूढ़ एनडीए का एक घटक है। सुनीता केजरीवाल ने दावा किया कि एमएसआर ने अपने बेटे राघव मगुंटा रेड्डी की गिरफ्तारी और जमानत से इनकार किए जाने के बाद दिल्ली के सीएम से मिलने के बारे में अपना बयान बदल दिया।

वीडियो बयान से पता चलता है कि एमएसआर ने शुरू में दावा किया था कि उन्होंने दिल्ली में एक चैरिटेबल ट्रस्ट खोलने के लिए ज़मीन के सिलसिले में मार्च 2021 में दिल्ली के सीएम से मुलाक़ात की थी। सुनीता केजरीवाल ने कहा कि उनके बेटे की गिरफ़्तारी के बाद 17 जुलाई को बयान बदल दिया गया।

Also Read– Auron Mein Kya Dum Tha: अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘औरों में क्या दम था’ इस दिन देगी दस्तक

केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने 21 मार्च को दिल्ली सरकार की अब समाप्त हो चुकी शराब नीति में कथित घोटालों से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ़्तार किया था। सीबीआई द्वारा गिरफ़्तारी के बाद से वह न्यायिक हिरासत में हैं।

यह घटनाक्रम ऐसे समय में हुआ है जब दिल्ली की एक अदालत ने उनकी पत्नी को केजरीवाल के मेडिकल रिकॉर्ड देखने की अनुमति दे दी है। उन्हें स्वतंत्र रूप से उनकी ओर से मेडिकल बोर्ड या डॉक्टरों से परामर्श करने और सलाह लेने की भी अनुमति दी गई है। हालांकि, अदालत ने केजरीवाल की उस अर्जी को खारिज कर दिया जिसमें उन्होंने जेल अधिकारियों को डॉक्टरों से परामर्श के दौरान सुनीता केजरीवाल को उनकी अटेंडेंट बनाने की अनुमति देने का निर्देश देने की मांग की थी।

Also Read- Drunk Man Crashes Car: शराब के नशे में धुत कार चालक ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular