Monday, May 20, 2024
HomeDelhiArvind Kejriwal: तिहाड़ जेल से चलेगी दिल्ली सरकार! सामने आया केजरीवाल का...

Arvind Kejriwal: तिहाड़ जेल से चलेगी दिल्ली सरकार! सामने आया केजरीवाल का संदेश!

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने जेल में बंद रहते हुए विधायकों को कुछ सन्देश दिया| उन्होंने विधायकों से अपील करी की वे जनता के बीच में रहने और उनकी तकलीफों को दूर करने का पूरा प्यास करे| साथ ही साथ उन्हें आश्वासन देते हुए कहा कि सरकार अब भी जेल से चल रही है, लेकिन अगले हफ्ते से मंत्रियों के साथ कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक ने सोमवार को तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि केजरीवाल ने उनसे मुफ्त बिजली, पानी, इलाज, महिलाओं को बस सेवा की सुविधाएं मिलने समेत जनता के सुख-दुख के बारे में पूछा। अगले हफ्ते से सीएम केजरीवाल दो मंत्रियों को जेल में बुलाकर उनके विभागों की समीक्षा करेंगे।

राज्यसभा सांसद पाठक ने यह भी बताया कि अबसे कानूनी तरीके से बैठक हुआ करेगी। साथ ही साथ उन्होंने बताया कि अरविंद केजरीवाल को खुदकी नहीं बल्कि जनता की चिंता है| केजरीवाल ने कहा की कोई भी उनकी परवाह न करे और वह संघर्ष के लिए एकदम तैयार है| अरविन्द केजरीवाल ने यह भी बताया कि वह लोकतंत्र को बचाने के लिए पूरी सच्चाई के साथ संघर्ष कर रहे है|

“जेल से चलेगी दिल्ली सरकार”: Arvind Kejriwal

संदीप पाठक ने बताया कि सीएम केजरीवाल ने विधायकों को 24 घंटे जनता के बीच में रहने और उनकी तकलीफों को दूर करने का संदेश दिया है। सरकार जेल से चल रही है, अगले हफ्ते से मंत्रियों के साथ कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे। जेल में हर हफ्ते दो-दो मंत्री सीएम से मुलाकात करेंगे, उनको मंत्री अपने विभागों का लेखाजोखा देंगे और दिशा निर्देश लेंगे। राज्यसभा सांसद पाठक ने जेल में मंत्रियों के साथ बैठक को लेकर कहा कि जो भी कानूनी प्रक्रिया होगी, उसके तहत ही कार्य किए जाएंगे।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular