Sunday, May 26, 2024
HomeDelhiArvind Kejriwal Roadshow: अरविंद केजरीवाल ने शुरू की विधायकों के साथ मीटिंग,...

Arvind Kejriwal Roadshow: अरविंद केजरीवाल ने शुरू की विधायकों के साथ मीटिंग, बताएंगे BJP को हराने का मंत्र

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Arvind Kejriwal Roadshow: अंतरिम जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक बार फिर बीजेपी के खिलाफ आक्रामक मूड में नजर आ रहे हैं। शनिवार को उन्होंने दिल्ली के मशहूर हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की और बजरंगबली से आशीर्वाद मांगा। इसके बाद उन्होंने दक्षिणी दिल्ली से पार्टी प्रत्याशी सहीराम पहलवान के पक्ष में सीएम भगवंत मान के साथ रोड शो किया। उन्होंने रविवार सुबह 11 बजे आम आदमी पार्टी के विधायकों की बैठक बुलाई है। सीएम अरविंद केजरीवाल 12 मई को सिविल लाइंस स्थित मुख्यमंत्री आवास पर पार्टी विधायकों के साथ बैठक करेंगे। पार्टी के एक सूत्र ने कहा, ‘यह एक महत्वपूर्ण बैठक है और इसमें 25 मई को दिल्ली में होने वाले लोकसभा चुनाव पर भी चर्चा होगी।

विधायकों को बीजेपी को हराने का मंत्र देंगे

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, विधायकों के साथ वोटिंग के दौरान सीएम सभी को वोटिंग से पहले की रणनीति बताएंगे। इतना ही नहीं वह लोकसभा में बीजेपी को राजनीतिक तौर पर हराने का गुरुमंत्र भी बताएंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी पूर्व पोस्ट में लिखा है कि उन्होंने सुबह 11 बजे पार्टी विधायकों के साथ एक अहम बैठक बुलाई है। इसके बाद वह 1 बजे पार्टी कार्यालय प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़े: Arvind kejriwal Roadshow: बैठक, प्रेस कांफ्रेंस, रोड शो… जानिए केजरीवाल का आज का शेड्यूल

दिल्ली में करेंगे रोड शो (Arvind Kejriwal Roadshow)

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद वह नई दिल्ली सीट से लोकसभा प्रत्याशी सोमनाथ भारती के पक्ष में शाम 4 बजे मोती नगर में रोड शो करेंगे। इसके बाद शाम 6 बजे वह पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से प्रत्याशी महाबल मिश्रा के समर्थन में नॉर्थ नगर इलाके में रोड शो करेंगे। उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों से इस रोड शो में शामिल होने की अपील की है। सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को कथित उत्पाद शुल्क नीति घोटाले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 1 जून तक अंतरिम जमानत दे दी। शीर्ष अदालत ने उन्हें लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए अंतरिम जमानत दे दी है। 1 जून को अंतिम चरण का मतदान समाप्त होने के बाद 2 जून को उन्हें आत्मसमर्पण कर वापस जेल जाना होगा।

बैठक के लिए AAP विधायक केजरीवाल के घर पहुंचने लगे

दिल्ली के सिविल लाइंस स्थित अरविंद केजरीवाल के आधिकारिक आवास पर होने वाली बैठक के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायकों का पहुंचना शुरू हो गया है।

ये भी पढ़े: Delhi High Court: HC ने PIL पर सुनाया अपना फैसला, अब गरीबों को इलाज…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular