Friday, June 28, 2024
HomeDelhiArvind Kejriwal: जल्द ही महिलाओं को मिलेगा AAP सरकार से ये तोहफा,...

Arvind Kejriwal: जल्द ही महिलाओं को मिलेगा AAP सरकार से ये तोहफा, केजरीवाल का बजट में बड़ा ऐलान

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार रात भजनपुरा में एक रोड शो किया। यह रोड शो उत्तर पूर्वी लोकसभा क्षेत्र से आई.एन.डी.आई.ए (INDIA) के कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार के समर्थन में आयोजित किया गया था। इस दौरान केजरीवाल ने ‘जय श्रीराम’ और ‘बजरंग बली’ के नारे लगाए और कहा कि अच्छे दिन आने वाले हैं और मोदी जाने वाले हैं।

Arvind Kejriwal: केजरीवाल का भाजपा पर वार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार रात भजनपुरा में एक रोड शो के दौरान कहा कि चार जून को देश में आई.एन.डी.आई.ए गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के राजा हैं, लेकिन देश की जनता महंगाई और बेरोजगारी से बहुत परेशान है। मोदी सरकार दिल्ली में मुफ्त बिजली, इलाज, मोहल्ला क्लीनिक और स्कूलों को बंद करना चाहती है, इसलिए उन्होंने मुझे जेल में डाल दिया।

केजरीवाल का आरोप

रोड शो में केजरीवाल ने कहा कि उन पर बजरंग बली की कृपा है। मोदी ने पूरी कोशिश की मुझे जेल में रखने की, लेकिन बजरंग बली ने चमत्कार किया। केजरीवाल ने कहा, “मेरी छोटी सी पार्टी है और दिल्ली-पंजाब में हमारी सरकार है। प्रधानमंत्री तो पूरे देश के राजा हैं, फिर भी उन्होंने मुझे जेल क्यों भेजा? क्योंकि वह दिल्ली के विकास कार्यों को रोकना चाहते हैं।

Arvind Kejriwal: महिलाओं को मिलने जा रहा है तोहफा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार रात भजनपुरा में एक रोड शो के दौरान कहा कि दिल्ली की महिलाएं परेशान न हों, जल्द ही सरकार उन्हें एक हजार रुपये देना शुरू करेगी। उन्होंने कहा कि महिलाएं सोच रही थीं कि केजरीवाल तो जेल चला गया, अब कौन एक हजार रुपये देगा। लेकिन केजरीवाल ने आश्वासन दिया कि वह अभी जिंदा हैं और महिलाओं को इस योजना का लाभ दिलाकर रहेंगे। केजरीवाल ने यह भी कहा कि केंद्र सरकार आम आदमी पार्टी के नेताओं को झूठे केसों में फंसा रही है, लेकिन सच्चाई जनता को पता है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular