Monday, June 17, 2024
HomeDelhiBomb Threat: फ्लाइट में मिला कुछ ऐसा की उड़ गए होश, दिल्ली...

Bomb Threat: फ्लाइट में मिला कुछ ऐसा की उड़ गए होश, दिल्ली से वाराणसी एयरपोर्ट तक मच गया हड़कंप

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Bomb Threat: दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट में मंगलवार को बम होने की धमकी मिली, जिससे हड़कंप मच गया। एहतियात के तौर पर सभी यात्रियों को तुरंत बाहर निकाला गया और विमान को जांच के लिए आइसोलेशन बे में ले जाया गया। एयरपोर्ट के एक अधिकारी ने बताया कि विमानन सुरक्षा दल और बम निरोधक टीम मौके पर मौजूद हुई और जांच जांच में जुट गई।

Bomb Threat: टिशू पेपर पर लिखा था ‘बम’

सीआईएसएफ के एक अधिकारी के अनुसार, दिल्ली से वाराणसी जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट (6E2211) के टॉयलेट में एक टिशू पेपर मिला, जिस पर ‘बम’ लिखा हुआ था। इसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने तुरंत कार्रवाई की, लेकिन यह महज एक अफवाह निकली। दिल्ली फायर सर्विस के मुताबिक, मंगलवार सुबह 5:35 बजे फ्लाइट में बम होने की खबर आई, जिस पर क्विक रिस्पॉन्स टीम (QRT) तुरंत मौके पर पहुंची। सभी यात्रियों को आपातकालीन गेट से सुरक्षित बाहर निकाला गया। सभी यात्री सुरक्षित हैं और फ्लाइट की जांच की जा रही है।

पहले भी हुई थी ऐसी ही घटना

15 मई को देर शाम करीब 7:30 मिनट को भी ऐसी ही एक घटना हुई। एयर इंडिया की वडोदरा जाने वाली फ्लाइट एकदम तैयार थी। इसी बीच, एयरक्राफ्ट के टॉयलेट से एक टिश्यू पेपर मिला, जिसमें बम लिखा हुआ था। इस पेपर के बारे में तत्काल विमान के कैप्टन को सूचित किया गया, जिसने फिर इस मामले की जांच के लिए सभी संबंधित एजेंसियों को सूचित किया।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular