Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsCBI Raid: CBI ने किया बच्चा चोरी गैंग का भंडाफोड़! कई जगह...

CBI Raid: CBI ने किया बच्चा चोरी गैंग का भंडाफोड़! कई जगह रेड-कई बच्चे छुड़ाए

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), CBI Raid: दिल्ली में इंसानियत को हैवान बनाने वाले गैंग का पर्दाफाश हो गया है। चोरों की टीम ने 7-8 बच्चों को रेस्क्यू कर लिया गया हैं। इस मामले में दिल्ली-एनसीआर के कई आरोपियों को दबोच लिया गया हैं और यह छापा शुक्रवार से ही जारी है। बताया जा रहा है कि नवजात बच्चों की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।

बच्चा चोरी गैंग का भंडाफोड़

बच्चा चोरी मामले में दिल्ली के केशव पुरम इलाके में बच्चा चुराने के लिए छापेमारी जारी है। सीबीआई की टीम शुक्रवार से यहां काम कर रही है। छापेमारी के दौरान टीम ने एक घर से दो नवजात शिशुओं को बरामद किया। अब तक 7-8 बच्चों की हत्या हो चुकी है।

ये भी पढ़े: Delhi: सुनीता केजरीवाल, एक पूर्व अधिकारी-CM की पत्नी; अब दिल्ली की राजनीति का केंद्र…

बच्चों की खरीद-फरोख्त का है मामला

शुरुआती जांच में यह नवजात बच्चों की खरीद-फरोख्त का मामला लग रहा है। सीबीआई टीम इस मामले में महिला और बच्चों को चुराने वाले व्यक्ति से भी पूछताछ कर रही है। छापेमारी के दौरान केशव पुरम थाना पुलिस भी मौजूद है। बताया जा रहा है कि मानव धर्म निभाने वाले इस गिरोह के लोग अस्पताल से नवजात शिशुओं की चोरी करते थे।

चाइल्ड ट्रैफिकिंग इस मामले में दिल्ली के 7-8 बच्चों की खरीद-फरोख्त में शामिल कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में अस्पताल के वार्ड बॉय समेत कुछ महिलाएं और पुरुष शामिल हैं।

ये भी पढ़े: Manish sisodiya: सिसोदिया के जमानत याचिका पर सुनवाई आज, क्या आ सकेंगे जेल से…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular