Monday, April 22, 2024
HomeDelhiCM Assured Compensation : सीएम अरविंद ने अगलगी में मरे सात...

CM Assured Compensation : सीएम अरविंद ने अगलगी में मरे सात लोगों के परिजनों को दिया मुआवजे का आश्वासन

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।
CM Assured Compensation : दिल्ली के गोकुलपुरी (Gokulpuri)  इलाके में शुक्रवार देर रात झुग्गियों में आग लगने से 7 लोगों की जलकर मौत होने का मामला सामने आने पर सीएम घटना स्थल पर पहुंचकर मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने का आश्वासन दिया है। इस अगलगी में सात लोगों की मौत होने के साथ ही करीब 60 झुग्गियां पूरी तरह राख हो गईं हैं। घटना में कुछ लोग मामूली रूप से झुलस गए हैं। इस दर्दनाक हादसे की जानकारी मिलने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घटनास्थल पर जाकर पीड़ित परिवारों को ढांढस बंधाया और मुआवजा राशि का ऐलान किया। (CM Assured Compensation)

उन्होंने कहा कि मैं इस हादसे से बहुत दुखी हूं जिसमें 7 लोगों की मृत्यु हो गई है। गरीब लोग बहुत मेहनत के बाद अपना ठिकाना बनाते हैं। गौरतलब है कि दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में शुक्रवार की रात झुग्गियों में आग लगने से सात लोगों की मौत हो गई। मृतकों में – बबलू (26 साल), रंजीत (16 साल), रेशमा (18 साल), प्रियंका (20 साल), शहंशाह (10 साल), रोशन (12 साल), दीपिका (8 साल) के रूप में हुई है। सभी मृतक मूलरूप से उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के थाना सफीपुर इलाके के फदिलापुर गांव के रहने वाले थे। (CM Assured Compensation)

Also Read : After The Fraud The Additional Sessions Judge Gave The Complaint of The Accused to The Police ठगी के बाद अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश ने आरोपी की पुलिस को दी शिकायतhttps://indianewsdelhi.com/delhi/after-the-fraud-the-additional-sessions-judge-gave-the-complaint-of-the-accused-to-the-police/

READ MORE :Now Charge Your Electric Vehicles For Free अब अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को मुफ्त में करना चार्ज

Connect With Us : Twitter | Facebook 

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular