Tuesday, April 23, 2024
HomeDelhiRift In The Newlywed Relationship : नवविवाहिता का सुहागरात से पहले...

इंडिया न्यूज, पलवल:
Rift In The Newlywed Relationship : पलवल जिले में महिलाओं के विरुद्ध निरंतर अपराध जारी है। अब एक नवविवाहिता का दुष्कर्म वाली अश्लील वीडियो शादी होने के बाद उसके पति को भेज दिया, जिससे उसके पति ने उसे घर से निकाल दिया। वहीं, एक अन्य महिला के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म किया गया।

दहेज की मांग पूरी न होने पर दो विवाहिताओं के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। पांचवीं घटना में महिला के साथ छेड़छाड़ कर उसके कपड़े फाड़ दिए गए। पुलिस ने पीड़िताओं की शिकायत पर नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमे दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। अभी तक पुलिस किसी भी मामले में आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है।

पहला- दुष्कर्म वाला वीडियो पति को भेजा Rift In The Newlywed Relationship

महिला थाने में कार्यरत जांच अधिकारी एएसआई सुमित्रा के अनुसार एक महिला ने पुलिस को शिकायत में कहा है कि गत छह मार्च को उसकी शादी फरीदाबाद निवासी एक युवक के साथ हुई है। शादी वाली रात ही उसके गांव निवासी सचिन ने उसका दुष्कर्म के दौरान बनाया गया वीडियो उसके पति को भेज दिया, जिससे उसकी शादी टूटने के कगार पर है। पीड़िता ने बताया कि अक्तूबर 2021 में वह अपने चाचा के घर पर थी।

जहां सचिन व दो अन्य युवकों ने उसके मुंह पर कपड़ा बांधकर दबोच लिया और सचिन ने चाकू दिखाकर दुष्कर्म किया। इस दौरान दोनों युवकों ने उसकी दुष्कर्म की वीडियो बना ली। सचिन उस पर शादी का दबाव बनाता रहा। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

दूसरा- घर में घुसकर बदमाश ने महिला के साथ किया दुष्कर्म

दूसरे मामले में जांच अधिकारी एएसआई रेणू के बताया कि एक महिला ने पुलिस से शिकायत की है कि वह अपने पति व दो बच्चों के साथ रहती है। दिन के समय उसके बच्चे स्कूल चले जाते हैं तथा पति काम पर चले जाते हैं। दोपहर के समय दो बजे खाना खाने आते हैं।

उक्त महिला ने शिकायत में यह बताया कि दोपहर के समय पड़ोस में रहने वाला युवक अर्जुन घर में घुस आया और उसे जान से मारने की धमकी देते हुए दुष्कर्म किया। इसी दौरान उसका पति आ गया, जिसे देखकर आरोपी मौके से भागने लगा। उसके पति ने आरोपी को दबोच लिया। इस दौरान गिरने से आरोपी को चोट आई, परंतु आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।(Rift In The Newlywed Relationship)

तीसरा – बाइक व एक लाख कैश नहीं मिलने पर विवाहिता को किया गया प्रताड़ित

तीसरे मामले में एएसआई रेणू ने बताया कि राजीव नगर निवासी अंजू ने कैंप थाना पुलिस से यह शिकायत की है कि साल 2002 में उसकी शादी नई दिल्ली के सिद्धार्थ बस्ती निवासी विनोद के साथ हुई थी। उसके पिता ने शादी में पांच लाख रुपये खर्च किए थे। शादी के बाद उसके तीन बच्चे हो गए।

ससुरालपक्ष के लोग उसके साथ ज्यादा दहेज लाने की मांग को लेकर मारपीट करने लगे। आरोपी बाइक व एक लाख रुपये नकद मायके से लाने की मांग करने लगे। दहेज न लाने पर उसके साथ मारपीट की जाने लगी और उसे कमरे में भूखी-प्यासी बांधकर रखा जाने लगा। पीड़िता का आरोप है कि उसके पति विनोद, सास कमला व ननद गायत्री ने गला दबाकर उसे जान से मारने का प्रयास भी किया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। (Rift In The Newlywed Relationship)

चौथा- दो लाख नहीं मिलने पर ससुराल वालों ने विवाहिता को घर से निकाला

चौथे मामले में जांच अधिकारी सुरेंद्र चंद के अनुसार शमशाबाद निवासी सावित्री ने कैंप थाना पुलिस से यह शिकायत की है कि साल 2006 में उसकी शादी दिल्ली के कल्याणपुरी निवासी सचिन के साथ हुई थी। शादी के बाद उसके दो बेटे हुए। शादी के दो साल बाद से ही उसका पति सचिन, सास अमरकौर, ससुर चंद्रपाल, देवर सुनील व राजेश उसके दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करने लगे। आरोपी उससे दो लाख रुपये मायके से लाने के लिए कहते थे। दहेज की मांग पूरी न होने पर उसके साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पांचवा – बदमाशों ने घर में घुसकर छेड़छाड़ कर कपड़े फाड़े

पांचवे मामले में जांच अधिकारी एएसआई इंदू ने बताया कि एक महिला ने गदपुरी थाना पुलिस से यह शिकायत की है कि बृहस्पतिवार 10 मार्च को वह अपने घर पर अकेली थी, तभी गांव के निवासी साबू उसके घर में घुस आया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने उसके कपड़े फाड़ दिए तथा उसके साथ मारपीट की। शोर मचाने पर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। (Rift In The Newlywed Relationship)

Also Read : After The Fraud The Additional Sessions Judge Gave The Complaint of The Accused to The Police ठगी के बाद अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश ने आरोपी की पुलिस को दी शिकायतhttps://indianewsdelhi.com/delhi/after-the-fraud-the-additional-sessions-judge-gave-the-complaint-of-the-accused-to-the-police/

READ MORE :Now Charge Your Electric Vehicles For Free अब अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को मुफ्त में करना चार्ज

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular