Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiCM Kejriwal: फिर भड़के CM केजरीवाल, बोले- इन पाकिस्तानियों की इतनी हिम्मत ...

CM Kejriwal: फिर भड़के CM केजरीवाल, बोले- इन पाकिस्तानियों की इतनी हिम्मत ...

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), CM Kejriwal: हिंदू शरणार्थियों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल के घर और कांग्रेस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया था। यह प्रदर्शन तब हुआ जब केजरीवाल ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) लागू होने के बाद केंद्र सरकार पर निशाना साधा। इसके चलते पाकिस्तान और बांग्लादेश से आए हिंदू शरणार्थियों ने गुरुवार को विरोध प्रदर्शन किया, जिससे दिल्ली के मुख्यमंत्री नाराज हो गए।

केजरीवाल ने किया ट्वीट

केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा, इन पाकिस्तानियों की हिम्मत? सबसे पहले, उन्होंने हमारे देश में अवैध रूप से घुसपैठ की, हमारे देश के कानून तोड़े, उन्हें जेल में होना चाहिए था, क्या उनमें इतनी हिम्मत है कि वे हमारे देश में विरोध प्रदर्शन और हंगामा कर रहे हैं? सीएए के बाद पाकिस्तानी और बांग्लादेशी पूरे देश में फैल जाएंगे और लोगों को परेशान करेंगे। इन्हें अपना वोट बैंक बनाने के स्वार्थ में भाजपा पूरे देश को संकट में धकेल रही है।

ये भी पढ़े: IPL 2024 : गौतम गंभीर को देख फैंस में दिखा जबरदस्त जोश, पुरानी टीम…

CAA पर क्या बोले केजरीवाल?

सीएए पर बात करते हुए दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा था कि इस कानून के लागू होने के बाद 1947 से ज्यादा पलायन होगा। उन्होंने आगे कहा, ‘इस कानून के लागू होने से पाकिस्तान के लोग भारत आ जाएंगे, यह कितना सुरक्षित है होगा। चोरी, बलात्कार, डकैती और दंगे बढ़ेंगे। क्या आपको अच्छा लगेगा अगर पाकिस्तान और बांग्लादेश से लोग आकर आपके घर के पास झुग्गियां बना लें? केजरीवाल ने आगे कहा था कि पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में करीब 2.5 से 3 करोड़ अल्पसंख्यक रहते हैं. एक बार जब भारत अपने दरवाजे खोलेगा तो इन देशों से बड़े पैमाने पर लोग भारत आएंगे। क्या हम इन शरणार्थियों को रोजगार देंगे? ऐसा क्यों किया जा रहा है?

ये भी पढ़े: Pulkit- Kriti Wedding: दिल्ली की चाट से लेकर राजस्थान के फेमस डिशेज तक, पुलकित-कृति…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular