Sunday, May 26, 2024
HomeDelhiPulkit- Kriti Wedding: दिल्ली की चाट से लेकर राजस्थान के फेमस डिशेज...

Pulkit- Kriti Wedding: दिल्ली की चाट से लेकर राजस्थान के फेमस डिशेज तक, पुलकित-कृति की वेडिंग मेन्यू में होगी ये खास डिश

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Pulkit- Kriti Wedding: पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल हैं। ये कपल काफी समय से रिलेशनशिप में है। आज पुलकित और कृति अपने रिश्ते को शादी का नाम दे रहे हैं। ये जोड़ी आज दिल्ली के आईटीसी ग्रैंड में सात फेरे लेगी। जोड़े की शादी को काफी गुप्त रखे गए हैं। बहरहाल, पुलकित-कृति की शादी के मेन्यू से जुड़ी नई डीटेल्स आ गई हैं। खास बात ये है कि ये मेन्यू दूल्हे मियां पुलकित ने खुद तैयार किया है।

 शादी के लिए खास मेन्यू तैयार 

पुलकित अच्छे खाने के शौकीन हैं और उन्होंने अपनी शादी के लिए शानदार और स्वादिष्ट मेन्यू तैयार करने की हर संभव कोशिश की है। दिल्ली भर के छह अलग-अलग प्रतिष्ठित स्थानों की चाट को भी मेनू में शामिल किया गया है। इसके अलावा पुलकित-कृति की शादी के मेन्यू में और भी बहुत कुछ खास है। भारत के विभिन्न क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करने वाले विशेष व्यंजन भी शामिल किए गए हैं जो उत्सव में सांस्कृतिक समृद्धि जोड़ते हैं। पुलकित और कृति की शादी में मेहमान कोलकाता, वाराणसी, राजस्थान, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र और दिल्ली के लजीज व्यंजनों का आनंद ले सकेंगे।

ये भी पढ़े:  Delhi Fire: शाहदरा इलाके में लगी भीषण आग, कई लोग घायल

पंजाबी रीति-रिवाज से शादी

पुलकित और कृति अपनी जिंदगी का नया अध्याय शुरू करने वाले हैं और इस जोड़ी को चारों ओर से प्यार मिल रहा है। खबरों की मानें तो नूर जोरा की गिद्दा मंडली ने कल जोड़े के प्री-वेडिंग फंक्शन में हल्दी समारोह में एक खास परफॉर्मेंस दी थी। ये कपल आज पंजाबी रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधेगा।

ये भी पढ़े: Ramadan 2024: दिल्ली में क्या है सहरी-इफ्तार का टाइम, जानिए यहां

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular