Monday, May 20, 2024
HomeBreaking NewsKala Jathedi: गैंगस्टर काला जठेड़ी के 3 शूटर गिरफ्तार, जानें क्या है...

Kala Jathedi: गैंगस्टर काला जठेड़ी के 3 शूटर गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Kala Jathedi: दिल्ली पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी और कुलदीप रिठाला गैंग के तीन शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक इनके पास से 2 पिस्तौल और 7 कारतूस भी बरामद किये गये हैं। पुलिस के मुताबिक सूचना मिली थी कि काला जठेड़ी गैंग के गुर्गे रिठाला में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले हैं।

काला जठेड़ी के तीन शार्प शूटरों को गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने गैंगस्टर काला जठेड़ी और कुलदीप रिठाला गैंग के 3 शार्प शूटर्स को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 2 पिस्तौल और 7 कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस को सूचना मिली कि काला जठेड़ी गैंग के गुर्गे किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए रिठाला गांव आ रहे हैं, जिसके बाद रोहिणी डिस्ट्रिक्ट स्पेशल स्टाफ और एंटी ऑर्गेनाइज्ड क्राइम सेल ने एक संयुक्त टीम बनाई। संयुक्त टीम ने रिठाला गांव में एक इमारत पर छापा मारा और वहां से तीन शार्प शूटरों को पिस्तौल और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़े: Medicine Price Hike: 1 अप्रैल से महंगी हो जाएंगी 800 से ज्यादा दवाइयां, जानिए…

तीनों दिल्ली के रहने वाले हैं

तीनों बदमाशों ने पूछताछ में खुलासा किया कि वे काला जठेड़ी के लिए काम करते थे और अपने हैंडलर के निर्देश पर वारदात को अंजाम देते थे। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि तीनों दुकान के शूटर रिठाला गांव में कौन सी बड़ी वारदात को अंजाम देने आए थे।

ये भी पढ़े: Excise Policy Case: केजरीवाल की बढ़ेंगी मुश्किलें? कोर्ट के फैसले के खिलाफ याचिका पर…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular