Monday, July 15, 2024
HomeDelhiCM केजरीवाल और भगवंत मान ने सपरिवार किए रामलला के दर्शन, तस्वीरें...

CM केजरीवाल और भगवंत मान ने सपरिवार किए रामलला के दर्शन, तस्वीरें शेयर कर कही ये बात

India News(इंडिया न्यूज़), Arvind Kejriwal Ram Mandir : दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोमवार (12 फरवरी) को अयोध्या के राम मंदिर में दर्शन सपरिवार किए। इस दौरान आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी थे। दोनों नेता अपनी पत्नी और परिवार के सदस्यों को लेकर रामलला के दर्शन किए।

मैंने सभी के कल्याण के लिए प्रार्थना की: CM केजरीवाल

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- ”माता-पिता और अपनी धर्मपत्नी के साथ आज अयोध्या जी पहुंचकर श्रीराम मंदिर में रामलला जी के दिव्य दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। इस अवसर पर भगवंत जी एवं उनका परिवार भी साथ रहा। सबने मिलकर मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम जी के दर्शन किए एवं देश की तरक़्क़ी के साथ समस्त मानवता के कल्याण की प्रार्थना की।’

CM केजरीवाल बोले- शांति का अनुभव हुआ

अयोध्या में राम लला के मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, “रामलला की पूजा के बाद मुझे बेहद ही शांति का अनुभव हुआ. हर दिन लाखों भक्त यहां आते हैं. यहां प्रेम और भक्ति देखना वाकई दिल को छू लेने वाला है. हमने सभी के कल्याण के लिए प्रार्थना की.”

CM मान ने क्या कहा?

वहीं, पंजाव के सीएम भगवंत मान ने कहा कि भारत देश हमारा धार्मिक आस्था वाला देश है। यहां हर रोज कोई ना कोई पर्व-त्योहार मनाया जाता है। आज रामलला जी के दर्शन हुए। यही प्रार्थन की कि देश की तरक्की हो, सुख-शांति रहे।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular