Monday, June 17, 2024
HomeCrimeCrime News: दिल्ली में मिली बुजुर्ग को कुचलने वाली ऑडी, ड्राइवर अब...

Crime News: दिल्ली में मिली बुजुर्ग को कुचलने वाली ऑडी, ड्राइवर अब भी फरार

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Crime News: नोएडा में पिछले दिनों एक बुजुर्ग को एक ऑडी गाड़ी ने कुचल दिया था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने गाड़ी की तलाश शुरू की थी और दिल्ली से आई गाड़ी को बरामद किया है। ड्राइवर की पहचान के लिए तलाश जारी है। CCTV कैमरों के फुटेज की मदद से गाड़ी मिली है और अब पुलिस गाड़ी के मालिक की तलाश कर रही है। बरामद की गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंबर हरियाणा का है। AIIMS के पास एनबीबीसी पार्किंग में गाड़ी मिली है।

Crime News: दर्ज हुआ था मामला

एक दिन पहले, जनकदेव साह के बेटे संदीप साह ने पुलिस पर धीमी जांच का आरोप लगाया था, कहते हुए कि उन्होंने दुर्घटना के सीसीटीवी फुटेज को पुलिस को प्रस्तुत किया था। हालांकि, कार और उसके ड्राइवर का पता अभी तक नहीं चल पाया है। मंगलवार को नोएडा पुलिस ने दिल्ली से आई कार को बरामद किया है, लेकिन अब तक उसके ड्राइवर की पहचान नहीं हो पाई है।

रविवार को घाटी थी घटना

रविवार की सुबह को, एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई। गिझोड़ निवासी जनकदेव साह और उनके साथियों की सुबह की सैर के दौरान, सेक्टर 24 थाना इलाके के कंचनचूंगा मार्केट के पास आए समय, एक तेज रफ्तार वाली सफेद रंग की ऑडी कार ने उनसे टक्कर मार दी। साह ने बचने की कोशिश की, लेकिन उन्हें दूर धकेल दिया गया। इस घटना को पास के सीसीटीवी कैमरों ने कैद किया।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular