Monday, May 20, 2024
HomeDelhiडेनमार्क के राजदूत ने कचरा दिखाते हुए दिल्ली की गंदगी पर कसा...

डेनमार्क के राजदूत ने कचरा दिखाते हुए दिल्ली की गंदगी पर कसा तंज? Video वायरल

India News Delhi(इंडिया न्यूज़),Delhi News: राजधानी दिल्ली की चर्चा उसकी हरियाली और साफ-सफाई के लिए की जाती है। इस बीच भारत में डेनमार्क के राजदूत ने दूतावास के पीछे गंदगी को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में डेनमार्क के राजदूत दूतावास के पीछे सर्विस रोड पर गंदगी दिखा रहे हैं। इस वीडियो के जरिए उन्होंने हरी-भरी और खूबसूरत दिल्ली पर भी तंज कसा है। साथ ही डेनिस एम्बेसडर फ्रेडी ने संबंधित विभाग से मिलकर इस गंदगी को साफ करने का आग्रह किया है।

Video में फ्रेडी ने क्या कहा?

डेनमार्क के राजदूत फ्रेडी स्वैन ने नई दिल्ली में साफ-सफाई की स्थिति पर दुख जताते हुए इसे कचरे से अटा बताया है। एक्स पर हाल ही में पोस्ट किए गए एक वीडियो में, स्वेन ने दिल्ली में डेनिश दूतावास के पास एक सर्विस रोड पर खड़े होकर यह टिप्पणी की। फ्रेडी कहते हैं, महान हरी-भरी और गंदी नई दिल्ली में आपका स्वागत है। फ्रेडी नागरिकों से क्षेत्र को स्वच्छ और कार्यात्मक बनाने की दिशा में काम करने की भी अपील कर रहे हैं, और केवल बयानबाजी के बजाय ठोस कार्रवाई का आग्रह कर रहे हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘प्यारी और हरी-भरी नई दिल्ली। शब्द तो बहुत हैं लेकिन कार्रवाई नहीं। मैं इस बात से दुखी हूं। इस पोस्ट को डेनमार्क इंडिया, सीएमओ दिल्ली और एलजी को भी टैग किया गया है।

साफ हुआ कूड़ा तो बोले ‘थैंक्यू’

डेनिस एंबेसेडर के ट्वीट के बाद एनडीएमसी तुरंत एक्शन में आ गई। दूतावास के पीछे सर्विस लेन की सफाई की गई। डेनिस एंबेसेडर की तस्वीर आई सामने. इस तस्वीर में वह एनडीएमसी कूड़ा उठाने वाली गाड़ी के ड्राइवर से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं. नमार्क राजदूत ने दिल्ली में दूतावास के बगल वाली सड़क से कूड़ा साफ करने के लिए एनडीएमसी के लोगों को धन्यवाद दिया।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular