Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Accident: पिलर से टकराई DTC बस, कई लोग घायल!

Delhi Accident: पिलर से टकराई DTC बस, कई लोग घायल!

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Accident: दिल्ली के पश्चिमी हिस्से में एक दिल्ली परिवहन निगम ( डीटीसी) की बस सड़क के किनारे एक खंभे से टकरा गयी| उस बस में कम से कम 18 लोगों को चोटें आई। पुलिस ने बताया कि बस सराय काले खान से नांगलोई जा रही थी जब यह घटना घटी। एक आवश्यक कानूनी धाराओं के तहत इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है।

पुलिस ने कहा कि दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) की एक बस के ड्राइवर और कंडक्टर सहित कम से कम 18 लोगों के घायल होने के बाद सामने आयी हैं| यह बस पश्चिम दिल्ली के राजौरी गार्डन क्षेत्र में वेस्ट दिल्ली में एक साइनेज पोल से टकरा गई। साथ ही साथ पुलिस ने बताया कि तीन लोगों को बहुत ही गंभीर छोटे भी आयी हैं। साथ ही साथ उन्होंने ये भी बताया कि उउनको सुबह 11.40 बजे कॉल आता हैं। उस कॉल पर उनको पता चलता हैं कि जो बस सराय काले खान और नांगलोई के बीच चलती है, रिंग रोड में स्थित विभाजक पर लगे खंभे में टकरा गई हैं। यह बात सुनकर पुलिस तुरंत वह जाती हैं| हम आपको बता दें कि घायलों को एक पुलिस और फायर विभाग की टीम और स्थानीय लोगों ने अस्पतालों पहुंचाया।

Delhi Accident: घायलों को करना पड़ा हॉस्पिटल में भर्ती!

पुलिस के सूचना के मुताबिक 18 घायल लोगों में से 15 को बसाई दारापुर के ईएसआईसी अस्पताल में और तीन को दीदीयू अस्पताल में भर्ती किया गया है। पश्चिमी उपनिरीक्षक विचित्र वीर ने कहा कि एफआईआर दर्ज किया गया है और क्राइम इंविजिलेशन टिया को भी बुलाया गया। पुलिस ने यह भी बताया कि, “हादसे का कारण अपरिचित होगा, जो अपरिचित लोगों द्वारा और वाहन की यांत्रिक जाँच की रिपोर्ट के आधार पर स्थापित किया जाएगा।”

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular