Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiDelhi Airport: हवा में कापने लगा था विमान, IGI एयरपोर्ट पर हुई...

Delhi Airport: हवा में कापने लगा था विमान, IGI एयरपोर्ट पर हुई इमरजेंसी लैंडिंग

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Airport: स्पाइसजेट विमान और दिल्ली एयरपोर्ट पर पूरी तरह से आपातकाल लगा दिया गया। विमान एसजी 123 ने सुबह करीब 10:30 बजे उड़ान भरी। लेकिन विमान को 11 बजे उतरना पड़ा। दिल्ली से उड़ान भरने वाले एक विमान को आपात स्थिति के कारण दिल्ली हवाई अड्डे पर उतरना पड़ा। दरअसल, इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर जैसे ही विमान ने उड़ान भरी, कुछ गड़बड़ हो गई। जिसके बाद विमान को लैंड करना पड़ा।

विमान को सुरक्षित उतार लिया गया

विमान और दिल्ली एयरपोर्ट पर पूरी तरह से आपातकाल लागू कर दिया गया। विमान एसजी 123 ने सुबह करीब 10:30 बजे उड़ान भरी। लेकिन विमान को 11 बजे उतरना पड़ा। बताया जा रहा है कि विमान के इंजन में कंपन हुआ। बोइंग 737-7 विमान को उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही एयरपोर्ट पर उतरना पड़ा। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि विमान की चपेट में एक पक्षी भी आ गया। इंजन में कंपन के कारण उसमें सवार 135 लोगों की सांसें हवा में अटकी रहीं। जब पायलट ने समझदारी दिखाई और विमान को दिल्ली एयरपोर्ट पर सुरक्षित उतार लिया, तो यात्रियों ने राहत की सांस ली।

ये भी पढ़े:Delhi Hospital Fire: दिल्ली के चिल्ड्रन हॉस्पिटल मे भीषण आग, 7 नवजात बच्चों की…

क्या था मामला

दिल्ली से उड़ान भरने वाले एक विमान को आपात स्थिति के कारण दिल्ली हवाई अड्डे पर उतरना पड़ा। दरअसल, इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर जैसे ही विमान ने उड़ान भरी, कुछ गड़बड़ हो गई। जिसके बाद विमान को लैंड करना पड़ा। विमान के इंजन में खराबी आ गई। बताया जा रहा है कि स्पाइसजेट के विमान ने रविवार सुबह लेह के लिए उड़ान भरी थी लेकिन कुछ देर बाद विमान वापस दिल्ली एयरपोर्ट पर लौट आया। समाचार एजेंसी पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से बताया कि इस विमान में करीब 135 यात्री सवार थे। विमान को दिल्ली एयरपोर्ट पर सफलतापूर्वक लैंड करा लिया गया है।

ये भी पढ़े: Fire in Delhi: कृष्णा नगर में 4 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 3…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular