Monday, June 17, 2024
HomeBreaking NewsFire in Delhi: कृष्णा नगर में 4 मंजिला इमारत में लगी भीषण...

Fire in Delhi: कृष्णा नगर में 4 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 3 लोगों की  मौत 

India News UP (इंडिया न्यूज),Fire in Delhi: दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके में रविवार सुबह एक चार मंजिला मकान के अंदर आग लगने से तीन लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। अधिकारियों ने बताया कि अग्निशमन विभाग को देर रात करीब ढाई बजे आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद पांच दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया।

फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर

फायर ब्रिगेड की टीम के अनुसार, 12 लोगों को बचा लिया गया है और उन्हें नजदीकी अस्पतालों में स्थानांतरित कर दिया गया है। जहां एक का जला हुआ शव घर की पहली मंजिल पर मिला, वहीं दो अन्य की अस्पताल में मौत हो गई। इस बीच, गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को इलाज के लिए मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आग लगने के कारण का नहीं चला पता 

मृतक व्यक्तियों की पहचान परमिला (66), केशव शर्मा (18) और अंजू शर्मा (34) के रूप में की गई है। आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। हालांकि, अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने कहा कि आग घर में खड़े 11 दोपहिया वाहनों से शुरू हुई।

ALSO READ: Rajkot TRP Game Zone Fire: CM केजरीवाल ने राजकोट अग्निकांड पर जताया दुख, बच्चों समेत 24 की मौत

शनिवार रात पूर्वी दिल्ली के अस्पताल में लगी भीषण आग 

इस बीच, शनिवार रात पूर्वी दिल्ली के विवेक विहार में नवजात शिशु देखभाल अस्पताल में एक और भीषण आग लग गई, जिससे बचाए गए 12 शिशुओं में से छह नवजात शिशुओं की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, एक शिशु वेंटिलेटर पर है, जबकि पांच अन्य का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। दिल्ली अग्निशमन सेवाओं को आग लगने की सूचना मिलने के तुरंत बाद, उन्होंने नौ दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा।

ALSO READ: Delhi Hospital Fire: दिल्ली के चिल्ड्रन हॉस्पिटल मे भीषण आग, 7 नवजात बच्चों की मौत

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular