Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi: फिर चाकूबाजी से दहली दिल्ली, रणहौला में दो लोगों की सनसनीखेज...

Delhi: फिर चाकूबाजी से दहली दिल्ली, रणहौला में दो लोगों की सनसनीखेज हत्या

India News Delhi(इंडिया न्यूज़),Delhi Crime : राजधानी दिल्ली के रणहौला से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, रणहौला थाना क्षेत्र के बपरोला गांव में चाकूबाजी की बड़ी घटना सामने आई है, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई है। एक साथ डबल मर्डर के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़े: WPL 2024: फाइनल मुकाबले में DC और RCB के बीच होगी…

पुरानी रंजिश में गई जान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणहौला इलाके के मछली मार्केट में दो गुटों के बीच चाकूबाजी हो गई। इस घटना में 2 लोगों की जान चली गई। जबकि कुछ लोग बुरी तरह घायल हो गए. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, जिसके बाद घायलों को जाफरपुर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. शुरुआती जांच में पता चला है कि हत्या दुश्मनी के कारण हुई है। पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी कल रात 9:44 बजे पीसीआर कॉल के जरिए मिली।

मृतकों की हुई पहचान

दोनों मृतकों की पहचान 34 वर्षीय मुकेश के रूप में हुई है। पुलिस को मौके से एक और शव मिला है. उसकी पहचान 33 वर्षीय राजेश के रूप में हुई है। पुलिस ने धारा 302 यानी हत्या के अपराध के तहत मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि, इस घटना के पीछे मुख्य वजह क्या है, इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हमले के पीछे के कारणों की जांच शुरू हो गई है।

ये भी पढ़े: http://Delhi Weather: दिल्ली में इस बार तबाही मचाएगी गर्मी, डरा देगी IMD की रिपोर्ट

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular