Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Double Murder: संगम विहार में दो लड़कों की चाकुओं से गोदकर...

Delhi Double Murder: संगम विहार में दो लड़कों की चाकुओं से गोदकर हत्या, झगड़े का लिया ऐसा बदला

India News Delhi(इंडिया न्यूज़), Delhi Double Murder: संगम विहार के सी ब्लॉक में चार दिन पहले, सात युवकों ने तीन किशोरों पर चाकुओं से हमला किया जब वे अपने दोस्तों के साथ खड़े थे। इस हमले में दो किशोरों की मौत हो गई। यह हमला उनके बीच गली में हुए रास्ता देने के मामले से उत्पन्न झगड़े के बाद हुआ था। आरोपितों ने इस झगड़े के बदले में हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या करने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है, और अब कई स्थानों पर दबिश देकर पांच नाबालिग किशोरों को भी गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।

Delhi Double Murder: क्या था माजरा

दक्षिणी दिल्ली जिले के पुलिस उपायुक्त अंकित चौहान ने बताया कि आठ मई को संगम विहार के सी ब्लाक में तीन किशोरों पर चाकुओं से हमला किया गया। तिगरी थाना की पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। उन तीनों किशोरों को घायल हालत में पाया गया और उन्हें एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने दो किशोरों को मृत घोषित किया, जबकि तीसरे का स्थिति गंभीर है। मृतक की पहचान संगम विहार निवासी फिरोज के रूप में हुई।

गली में रास्ता देने को लेकर हुई थी एक कहासुनी, जो बदले की आग में जल गई। मृतक किशोरों ने उसे अपनी राह में बाधा मानकर मारपीट कर दी थी। उसका प्रतिशोध लेने के लिए, आठ मई को उसने अपने साथी दोस्तों के साथ मिलकर गली के बाहर खड़े किशोरों पर हमला कर उनकी हत्या कर दी।

पांच वार-चेहरे और छाती

इस हमले में, फिरोज को पांच वार चेहरे और छाती पर मारा गया। उनके बचाव में आए सलमान और आसिफ पर भी चाकुओं से हमला किया गया, जिससे उनके चेहरे पर भी गंभीर चोटें पहुंचीं। तीनों किशोर घायल होकर सड़क पर गिर गए, जिसके बाद आरोपित गिरफ्तारी के डर से मौके से फरार हो गए।

Delhi Double Murder: जांच के बाद गिरफ्तार किया गया आरोपी

संगम विहार में हुई हत्या के मामले में पुलिस ने गहरी जांच के बाद दो आरोपी गिरफ्तार किए हैं। पुलिस उपायुक्त अंकित चौहान ने बताया कि CCTV कैमरों की जांच और घायल सलमान के बयान के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान संगम विहार के निवासी फरीद (जिसे अमन के नाम से भी जाना जाता है) और अभिषेक (जिन्हें बाबू या शूटर के नाम से जाना जाता है) हुई। अन्य पांच आरोपी नाबालिग माने गए हैं, और उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular